Create
Notifications

WWE Raw सुपरस्टार ने रोमन रेंस की द ब्लडलाइन टी-शर्ट पहनकर की एंट्री, तस्वीर देखकर आपको भी होगी हैरानी 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का रन इस समय जबरदस्त चल रहा है
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का रन इस समय जबरदस्त चल रहा है
PANKAJ
visit

WWE में इस समय द ब्लडलाइन का जलवा चल रहा है। रोमन रेंस और द उसोज ब्लू ब्रांड में द ब्लडलाइन की टी-शर्ट पहनकर एंट्री करते हैं। रोनोक में हुए लाइव इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) को इस टी-शर्ट को पहने हुए देखा गया। फैंस भी ये देखकर चौंक गए थे। WWE ड्राफ्ट में इस बार केविन ओवेंस को ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में डाल दिया गया था। रेड ब्रांड में आने के बाद WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के ऊपर अटैक कर केविन ओवेंस ने हील टर्न लिया। ब्लू ब्रांड में बेबीफेस के रूप में जबरदस्त काम केविन ओवेंस ने किया था।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने पहनी द ब्लडलाइन की टी-शर्ट

पिछले कुछ महीने में WWE में बहुत सी चीजें बदल गई है। लाइव इवेंट में केविन ओवेंस का नया अंदाज भी फैंस को देखने को मिला। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने द ब्लडलाइन टी-शर्ट पहनकर एंट्री की। WWE टीवी पर रोमन रेंस और द उसोज को आपने इस टी-शर्ट को पहने हुए देखा होगा।

@FightOwensFight joined the bloodline. 🤷🏾‍♂️🤷🏾‍♂️#wwe #wweroanoke #thebloodline https://t.co/6AVHFh8TjG
I might not have slept in days but seeing @FightOwensFight jump out the ring sit down and do the New Day Rocks clap while wearing a @WWERomanReigns shirt…. Worth it. https://t.co/9kPDv2pjQf

केविन ओवेंस ने द ब्लडलाइन की टी-शर्ट क्यों पहनी ये बात अभी क्लियर नहीं हुई है। बिग ई और केविन ओवेंस की राइवलरी इस समय रेड ब्रांड में चल रही है। अगले हफ्ते दोनों के बीच मैच भी होगा। रोमन रेंस के साथ कुछ दिन पहले न्यू डे की राइवलरी रही थी। लाइव इवेंट में बिग ई का मुकाबला हुआ था और रिंगसाइड में केविन ओवेंस भी मौजूद थे। शायद बिग ई को परेशान करने के लिए केविन ओवेंस ने ये काम किया होगा।

इस हफ्ते मेन इवेंट में बिग ई ने अपनी चैंपियनशिप ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ डिफेंड की थी। इस दौरान रिंगसाइड में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस भी मौजूद थे। मैच में जीत के बाद बिग ई ने सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक किया। इस दौरान केविन ओवेंस को भी बिग ई पीटने वाले थे लेकिन वो रिंग से भाग निकले। अगले हफ्ते अब फैंस को काफी मजा आएगा। बिग ई और ओवेंस का मैच शानदार होगा और यहां कुछ बवाल जरूर देखने को मिलेगा। फैंस अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now