Create

एजे स्टाइल्स ने रॉ में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ टीम बनाई

आज हुई रॉ में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल खुद को मुश्किल पोजीशन में ले आए, जब द मिज, द बार और कर्टिस एक्सल ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया था। हालांकि सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज एंगल की मदद करने के लिए वो रिंग में आ गए। इसके बाद एंगल ने द मिज और बार का मैच रॉलिंस, एंब्रोज और स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के साथ रख दिया। एजे स्टाइल्स ने कल हुए टीएलसी पीपीवी में ब्रे वायट की जगह फिन बैलर के साथ मैच लड़ा था। स्टाइल्स और बैलर के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला, जिसके अंत में डीमन की जीत हुई। कर्ट एंगल ने आज रॉ में स्टाइल्स का नाम लेकर सबको चौंका दिया था। इसके बाद स्टाइल्स ने रॉलिंस और एंब्रोज के साथ टीम बनाकर द मिज, शेमस और सिजेरो का सामना किया।

एजे स्टाइल्स को क्राउड की तरफ से शानदार समर्थन मिला और उन्होंने ही अपनी टीम के लिए सिजेरो को फिनोमिनल फॉरआर्म देकर इस मैच को अपनी टीम के नाम किया।

एजे स्टाइल्स अब सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन लाइव की टीम का अहम हिस्सा होंगे , लेकिन देखना होगा कि एजे स्टाइल्स के लिए आगे क्या सोचा गया है। हालांकि इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि एक बार जब जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर के बीच की फिउड खत्म हो जाएगी, तो एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में एजे स्टाइल्स को देखकर काफी अच्छा लगा। फैंस इस चीज को ध्यान में रखना चाहिए कि स्टाइल्स दो दिन पहले चिली में थे और उसके बाद पहले टीएलसी में और अब रॉ में लड़ना, स्टाइल्स सच में ही फिनोमिनल हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment