"Roman Reigns के साथ मैच के लिए जब मुझे कॉल आया तब मैं COVID से जूझ रहा था"-WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हो गई थी और रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। गोल्डबर्ग ने अब बड़ा खुलासा किया है। गोल्डबर्ग ने कहा कि जब इस मैच के लिए WWE ने उन्हें कॉल किया था तब वो कोविड से जूझ रहे थे। ये बहुत बड़ा बयान गोल्डबर्ग ने इस बार दिया है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच छह मिनट का मैच चला था। गोल्डबर्ग इस मैच में फिट नहीं लग रहे थे। रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन मूव में जकड़ लिया था। इसके बाद गोल्डबर्ग की हालत खराब हो गई थी और उन्होंने हार मान ली थी। Car Cast podcast में बात करते हुए गोल्डबर्ग ने कहा,

रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए तैयार होने में मुझे काफी कम समय मिला था। तीन महीने में मेरी ट्रेनिंग पूरी नहीं हुई थी। जब WWE ने मुझे कॉल किया था तब मुझे कोविड हुआ था। मैंने दो हफ्ते ही जिम किया और इस मैच के लिए तैयार हुआ। इस उम्र में इतना कम समय मिलना बहुत मुश्किल होता है। इतने कम समय में ट्रेनिंग करना एक चुनौती होती है। मैं बिल्कुल भी इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हुआ था। हालांकि मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हुए ये मैच लड़ा था।

youtube-cover

गोल्डबर्ग ने इस बार रोमन रेंस को हराने का दावा किया था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ये उनका अंतिम मैच था। अब शायद गोल्डबर्ग WWE रिंग में नजर नहीं आएंगे। गोल्डबर्ग ने सऊदी अरब में हुए अभी तक सभी इवेंट्स में हिस्सा लिया। अब आगे देखना होगा कि उनका प्लान क्या रहेगा। सऊदी अरब में गोल्डबर्ग के जाने से WWE को बहुत फायदा होता है। सऊदी अरब के फैंस गोल्डबर्ग को बहुत पसंद करते हैं। WWE द्वारा गोल्डबर्ग को अच्छा पैसा भी दिया जाता है। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग अपने फ्यूचर को लेकर क्या निर्णय लेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now