Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद हुआ 3 फेमस सुपरस्टार्स के बीच मैच

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

स्मैकडाउन का आगाज ब्रायन और ब्री बैला से हुआ तो अंत भी इस जोड़ी के साथ हुआ।  ब्रायन ने पिछले हफ्ते का बदला एंड्राडे अल्मास से ले लिया जिसके बाद उन्होंने साफ किया कि वो हैल इन ए सैल मिज के साथ क्या करने वाले हैं।  वहीं टैग टीम चैंपियनशिप के लिए क्वालिफायर मैच में एडन इंग्लिश और रुसेव ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।  अब अगले हफ्ते द बार और रुसेव-इंग्लिश की जंग होगी। आर ट्रुथ का मैच मेन इवेंट में था। स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार था लेकिन कैमरा बंद होने के बाद 3 बड़े सुपरस्टार्स का मैच हुआ।

इसके अलावा समोआ जो ने अपने विरोधी एजे स्टाइल्स के बारे में काफी कुछ बोला और उनके परिवार पर निशाना साधा।  हालांकि एजे स्टाइल्स ने फिर समोआ जो पर अटैक किया और उन्हें रेफरी द्वारा रोका गया। मेन इवेंट में आर ट्रुथ को लगभग 7 साल बाद मौका मिला।  मेन इवेंट मैच में मिज के खिलाफ जंग लड़ी। मैच के बाद ब्रायन ने मिज और अल्मास पर अटैक किया।

इस दौरान ब्री बैला ने भी मरिस और जैलिना वैगा पर अटैक किया। किसी तरह मिज और मरिस ने खुद को बचाया लेकिन अल्मास और जैलिना को यैस लॉक में पकड़ा हुआ था।  मिज और मरिस इस पूरे तमाशे को स्टेज से देख रहे थे और ब्लू ब्रांड का कैमरा बंद हो गया। डार्क मैच में विमेंस चैंपियन शार्लेट ने अपने टाइटल को पूर्व विमेंस चैंपियन कार्मेला और बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड किया। 


वहीं स्मैकडाउन में इस हफ्ते शार्लेट और बैकी लिंच का इंटरव्यू सैगमेंट हुआ। जिसमें शार्लेट ने साफ किया कि उन्होंने समरस्लैम में खिताब तो जीत लिया लेकिन दोस्त को खो दिया।  इसके अलावा शार्लेट ने हैल इन ए सैल के मैच के लिए खुद से चैलेंज किया और बैकी को कहा कि वो पीछे से वार ना करें। कुल मिलाकर देखा जाए तो स्मैकडाउन के साथ साथ डॉर्क मैच को भी पसंद किया गया।

Published 05 Sep 2018, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...