Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को लहूलुहान कर चैंपियन बनने वाले सुपरस्टार ने फिर दी टाइटल छीनने की धमकी

विजय शर्मा

WWE में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। रोमन रेंस ने एलिमिनेशन चैंबर मैच जीतकर रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जगह बनाई है। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी को देखने के लिए ब्रॉक लैसनर के पुराने UFC के दुश्मन मौजूद थे। दरअसल लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि रैसलमेनिया 34 के बाद कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने पर ब्रॉक लैसनर UFC जॉइन कर लेंगे। एलिमिनेशन चैंबर देखने पहुंचने केन वैलासकेज़ ने लैसनर को चुनौती दे डाली। केन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "एलिमिनेशन चैंबर मेरा पहला WWE इवेंट रहा। मुझे ब्रॉक लैसनर से दूसरी बैल्ट लेने में कोई दिक्कत नहीं होगी।"

आपको बता दें कि एलिमिनेशन चैंबर देखने पहुंचे सुपरस्टार्स की लिस्ट में वो अकेले UFC फाइटर नहीं थे। रोंडा राउज़ी ने चैंबर मैच की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें डैनियल कॉर्मियर और ट्रेविस ब्राउन को देखा जा सकता है जोकि UFC के मौजूदा सुपरस्टार्स हैं।

आप में से बहुत सारे लोग सोच रहे होंगे कि केन वैलासकेज़ ने ये क्यों लिखा है कि वो लैसनर से दूसरी बैल्ट छीन सकते हैं। दरअसल UFC को जानने वाले लोग इसका कारण जानते हैं। लैसनर के UFC दिनों में UFC 121 में हैवीवेट चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना केन वैलासकेज़ के साथ हुआ। ये इवेंट 23 अक्टूबर 2010 को कैलिफॉर्निया के होंडा सैंटर में हुआ। ये मैच ब्रॉक लैसनर के UFC करियर के पतन की तरह साबित हुआ और उन्हें इस मैच में बहुत बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा और उन्होंने लगातार मार खाई। टाइटल हारने के बाद ब्रॉक लैसनर के चेहरे से लगातार खून आ रहा था।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...