Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 फरवरी 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

इंजरी के बावजूद भी सैथ रॉलिंस टेलीविजन पर नजर आते रहेंगे पिछले हफ्ते रॉ में समोआ जो ने सैथ रॉलिंस की जमकर धुुनाई की। जिस कारण रॉलिंस के घुटने में चोट लग गई, और वो कई महीनों तक रिंग से बाहर रह सकते है। CagesideSeats के अनुसार, WWE सैथ रॉलिंस की इंजरी सही होने तक उन्हें टेलीविजन पर लाता रहेगा।


पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक TNA मेें जाने वाले हैं ? रायबैक ने हाल ही में TNA या NJPW में जाने में से किसी एक रैसलिंग प्रोमोशन में जाने के संकेत दिए हैं। द बजर्ड्स रैसलिंग पोडकास्ट के दौरान रायबैक से TNA में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं ऐसा नहीं कह रहा कि मुझे जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अभी मैं इस बात से काफी खुश हूं कि मेरे पास कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं है"।
WWE में आगे भी विलेन बनकर रहना चाहता हूं: डॉल्फ जिगलर Big Communications को हाल ही में स्मैकडाउन स्टार डॉल्फ जिगलर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही उन्होंने अपने हीलटर्न के बारे में भी कई खुलासे किए। इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बताया कि, क्यों उन्हें अन्य चीजों के मुकाबले ट्विटर से बहुत प्यार है।
कल होने वाली Raw में सैथ रॉलिंस के WrestleMania प्लान को लेकर हो सकता हैं बड़ा खुलासा wrestlingnews.co की रिपोर्ट के मुताबिक, कल होने वाली रॉ में सैथ रॉलिंस के बारे में काफी चर्चा होगी। सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया 33 में हिस्सा लेंगे या नहीं, इसके बारे में मंडे नाइट रॉ में काफी कुछ अपडेट मिल सकता है।
Elimination Chamber में जॉन सीना के चैंपियन रहने को लेकर WWE असमंजस की स्थिति में ? Four3Four की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE के अधिकारी अभी तक फैसला नहीं ले पाए हैं कि अगले हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन चैंबर PPV में किसको चैंपियन बनाया जाए। इसके अलावा करीब 2 महीने दूर रैसलमेनिया 33 के मेन इवेंट को लेकर अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।
असूका ने सबसे लंबे समय तक NXT विमेंस चैंपियन रहने का रिकॉर्ड अपने नाम किया असूका ने एक रिकॉर्ड कायम कर करते हुए NXT इतिहास में सबसे ज्यादा दिन चैंपियनशिप टाइटल अपने पास रखने का रिकॉर्ड बना दिया है। अब 310 दिनों तक असूका के इस टाइटल पर अपना राज किया है। इससे पहले पेज के पास ये रिकॉर्ड था, लेकिन इस जापानी सुपरस्टार ने अपने WWE करियर में 2 साल से कम समय में ही ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।
Published 06 Feb 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now