Create
Notifications

"WrestleMania में मुकाबला करना चाहता हूं"-WWE Raw के फेमस रेसलर ने रोमन रेंस को मैच के लिए दी चुनौती

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच की उम्मीद जताई है। Metro को हाल ही में ऑस्टिन थ्योरी ने अपना इंटरव्यू दिया। थ्योरी ने कहा कि वो रोमन रेंस का सामना रेसलमेनिया (WrestleMania) में करना चाहते हैं। ऑस्टिन थ्योरी को WWE द्वारा इस समय पुश दिया जा रहा है। विंस मैकमैहन के साथ लगातार उनके सैगमेंट्स हो रहे हैं और फिन बैलर के साथ भी वो राइवलरी में शामिल है।

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्टिन थ्योरी ने इस बार रोमन रेंस की जमकर तारीफ की। ऑस्टिन को अगर आगे पुश दिया जाएगा तो फिर फ्यूचर में रोमन रेंस के साथ उनका मुकाबला हो सकता है। अभी दोनों अलग-अलग ब्रांड में काम कर रहे हैं। इस इंटरव्यू में ऑस्टिन थ्योरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं विंस मैकमैहन का सामना करना चाहता हूं(जोकिंग)। सच कहूं तो मैं रोमन रेंस का सामना WrestleMania में करना चाहता हूं। रोमन रेंस काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं और वो इस समय टॉप पर मौजूद है। मैं भी टॉप पर पहुंचना चाहता हूं और मेरा लक्ष्य भी ये ही है। मैंने अपना लक्ष्य पूरी तरह तय कर लिया है।

ऑस्टिन थ्योरी को रेड ब्रांड में पुश दिया जा रहा है और आने वाले समय में वो किसी बड़ी राइवलरी में जरूर शामिल होंगे। विंस मैकमैहन ने खुद इस बात की जिम्मेदारी ले रखी है। विंस मैकमैहन के साथ उनके सैगमेंट्स होना कुछ ना कुछ संकेत जरूर दे रहा है। WWE अब थ्योरी को फ्यूचर के लिए बिल्ड करना चाहता है।

रोमन रेंस अब WWE के टॉप सुपरस्टार बन चुके हैं। मौजूदा दौर के सभी रेसलर्स उनके साथ मुकाबला करना चाहते हैं। Day 1 पीपीवी में रोमन रेेंस का मुकाबला इस बार ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी काफी शानदार चल रही है। पॉल हेमन का भी इसमें अब तगड़ा रोल नजर आ रहा है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने भी आकर रोमन रेंस को धराशाई कर दिया।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...