"वो काफी अच्छे व्यक्ति हैं"- टॉप WWE Superstar ने AEW छोड़ रहे अपने खास दोस्त को दिया दिल छू लेने वाला मैसेज

Ujjaval
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने दोस्त को दिया खास मैसेज
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने दोस्त को दिया खास मैसेज

Cody Rhodes: पूर्व WWE सुपरस्टार शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) 2019 से AEW का हिस्सा हैं। वो कंपनी में कई सारे रेसलर्स के साथ नज़र आ चुके हैं और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ भी ऑन-स्क्रीन उनकी दुश्मनी रही है। अब अमेरिकन नाईटमेयर ने स्पीयर्स को एक खास मैसेज देकर फैंस को खुश कर दिया है।

Fightful Select ने थोड़े समय पहले ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि शॉन स्पीयर्स AEW छोड़ने वाले हैं। उनका कॉन्ट्रैक्ट 1 जनवरी 2024 को खत्म होने वाला है। स्पीयर्स का AEW में रन उतना खास नहीं रहा और ऐसे में अब कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो दूसरी कंपनी में जाकर फिर से अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे।

कोडी रोड्स और शॉन स्पीयर्स काफी अच्छे दोस्त हैं। रोड्स ने हाल ही में स्पीयर्स के AEW से जाने की खबर के बाद एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया। उन्होंने शॉन स्पीयर्स का निकनेम 'द चेयरमैन' उपयोग किया और उनकी प्रशंसा की। रोड्स ने कहा,

"मुझे द चेयरमैन पसंद हैं। शॉन स्पीयर्स काफी अच्छे व्यक्ति हैं।"

आप नीचे कोडी रोड्स की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

Sammy Guevara ने WWE सुपरस्टार Cody Rhodes के AEW में आखिरी मैच को लेकर बात की

कोडी रोड्स का AEW में आखिरी मैच सैमी गुवेरा के खिलाफ Beach Break शो पर आया था। इस मैच में गुवेरा ने रोड्स को पराजित करते हुए TNT टाइटल जीता था। Insights with Chris Van Vliet शो पर गुवेरा ने रोड्स के खिलाफ अपने मुकाबले को लेकर बात की और बताया कि उन्हें पता नहीं था कि यह अमेरिकन नाईटमेयर का AEW में आखिरी मैच होगा। उन्होंने कहा,

"वो (कोडी रोड्स) सभी चीज़ों के लिए तैयार थे। वो इस मैच को काफी जबरदस्त बनाना चाहते थे। यह उनका AEW में आखिरी मैच था। मुझे उस समय इसके बारे में नहीं पता था लेकिन शायद उन्हें पता था। वो मैच को अच्छा बनाना चाहते थे और वो रिंग के बाहर लैडर पर सुपरप्लेक्स लगाना चाहते थे। वो यह सभी चीज़ें करने के लिए तैयार थे। मैंने उनसे कहा कि हमें दोबारा लैडर पर चढ़ना भी है। अंत में हमने लैडर पर से Swanton बॉम्ब लगाया और लैडर नहीं टूटी। इसने मेरी कमर में काफी दर्द पहुंचाया था। "
youtube-cover