WWE के टॉप फैक्शन द्वारा फेमस Superstar को चैंपियनशिप जीतने के बाद मिल सकता है धोखा, रेसलिंग दिग्गज ने दिया जबरदस्त आईडिया

द जजमेंट डे इस समय WWE के सबसे डेंजरस ग्रुप में से एक है
द जजमेंट डे इस समय WWE के सबसे खतरनाक फैक्शन्स में से एक है

WWE: द जजमेंट डे (The Judgment day) इस समय WWE के सबसे खतरनाक फैक्शन्स में से एक है। इसी बीच रेसलिंग दिग्गज केविन सुलिवन (Kevin Sullivan) ने इस फैक्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) आईसी चैंपियनशिप जीत जाते हैं, तो उन्हें फैक्शन से धोखा मिल सकता है।

डेमियन प्रीस्ट ने जुलाई 2023 में Money in the Bank ब्रीफकेस जीता था। उन्होंने अभी तक अपने इस कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन नहीं किया है। फैंस को उम्मीद है कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन या वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ इसे कैश-इन करा सकते हैं लेकिन वो किसी और टाइटल के लिए अपने कॉन्ट्रैक्ट का यूज कर सकते हैं।

हाल में ही Tuesday With Taskmaster के दौरान रेसलिंग दिग्गज केविन सुलिवन ने जजमेंट डे ग्रुप को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर डॉमिनिक मिस्टीरियो आईसी चैंपियन बन जाते हैं, तो डेमियन प्रीस्ट उनके खिलाफ भी अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं। उन्होंने कारण बताते हुए कहा,

"मुझे डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ जाने का आईडिया पसंद आया है। मुझे लगता है कि उन्हें फैंस की तरफ से बहुत ज्यादा हीट मिल रही है। वो इसे बदल सकते हैं। फैंस उन्हें फिर से पसंद कर सकते हैं। उनका फ्यूचर बहुत शानदार रहने वाला है, इसमें कोई भी शक नहीं है। इससे उन्हें बहुत ज्यादा फायदा होगा और वो आगे जा सकते हैं। आपको बस एक और नई स्टोरीलाइन शुरू करने की है। उन्होंने द ब्लडलाइन ग्रुप में कई स्टार्स बनाए हैं। आप हर सैगमेंट में द ब्लडलाइन का यूज़ नहीं कर सकते हैं।"

WWE स्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो अभी तक नहीं बने हैं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही डॉमिनिक मिस्टीरियो ने कंपनी में अपनी अलग पहचान बनाई है। वो इस समय कंपनी के सबसे बड़े हील माने जाते हैं। उन्होंने कंपनी में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती है, हालांकि वो अभी तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नहीं बन पाए हैं। वो कई बार इस बात को कह चुके हैं कि वो अपने करियर में आईसी चैंपियन भी बनना चाहते हैं। वो गुंथर के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार चुके हैं और ऐसे में अभी दोबारा मौका मिलना मुश्किल है।