WWE SmackDown में दो फेमस Superstars ने किया धमाकेदार डेब्यू, बड़े टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैचों का भी हुआ ऐलान

Ujjaval
WWE SmackDown में टॉक्सिक अट्रेक्शन का डेब्यू हुआ
WWE SmackDown में टॉक्सिक अट्रेक्शन का डेब्यू हुआ

SmackDown: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में दो NXT सुपरस्टार्स ने मेन रोस्टर पर जबरदस्त तरीके से डेब्यू किया। उन्होंने अपने डेब्यू पर बड़ी जीत दर्ज की और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाई। WWE ने अगले हफ्ते के लिए राउंड 2 के मैच का ऐलान भी कर दिया है।

WWE SmackDown में टॉक्सिक अट्रेक्शन का हुआ जबरदस्त डेब्यू

निकिता लायंस और जोई स्टार्क का नटालिया और सोन्या डेविल के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में मैच होने वाला था। जोई अचानक से चोटिल हो गईं वहीं निकिता लड़ने के लिए क्लियर नहीं थीं। इसी कारण WWE ने अंतिम समय पर बदलाव किया और दोनों स्टार्स की जगह टॉक्सिक अट्रेक्शन की सदस्यों को डाल दिया।

टॉक्सिक अट्रेक्शन की जिजी डोलिन और जेसी जेन ने टैग टीम मैच में नटालिया और सोन्या डेविल को कड़ी टक्कर दी। सभी को लग रहा था कि SmackDown सुपरस्टार्स की जीत हो जाएगी लेकिन अंत में NXT रेसलर्स का पलड़ा भारी रहा। नटालिया को पता नहीं था कि डोलिन लीगल सुपरस्टार नहीं हैं।

उन्होंने डोलिन को अपने सबमिशन फंसाया और फिर जेन ने अचानक से रिंग में एंट्री की। उन्होंने नटालिया को रोलअप की मदद से पिन किया और जीत दर्ज की। दोनों ही NXT सुपरस्टार्स का यह मेन रोस्टर पर पहला मैच था। उन्होंने किसी भी तरह से फैंस को निराश नहीं किया है। साथ ही अगले हफ्ते होने वाले सेमीफाइनल्स का भी ऐलान हो गया है।

अब टॉक्सिक अट्रेक्शन का अगले हफ्ते SmackDown में सेमीफाइनल्स में राकेल रॉड्रिगेज और आलिया के खिलाफ मैच होगा। इस मैच में विजेता को सीधा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल्स में जगह मिल जाएगी। इस मुकाबले के पहले Raw में बहुत बड़ा टैग टीम मैच होगा।

Raw ब्रांड के सेमीफाइनल्स में इयो स्काई और डकोटा काई का सामना एलेक्सा ब्लिस और ओस्का से देखने को मिलेगा। दोनों सेमीफाइनल मैचों का आयोजन अगले एपिसोड्स में होगा और फिर फाइनल्स की डेट का ऐलान देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।