WWE WrestleMania 39 में दिग्गज की चोट पर Triple H ने दिया बड़ा अपडेट, जानिए शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा

triple h update on shane mcmahon injury
ट्रिपल एच ने दिग्गज की चोट पर बड़ा अपडेट दिया

WWE: WWE WrestleMania 39 में शेन मैकमैहन (Shane Mcmahon) ने वापसी कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने वापसी कर रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के होस्ट, द मिज़ (The Miz) के साथ मैच लड़ा। इस दौरान उन्होंने एक जम्प लगाया, लेकिन खराब लैंडिंग के कारण वो अपने घुटने को चोटिल कर बैठे।

मैकमैहन की चोट के कारण मिज़ के साथ उनके मैच को नो कॉन्टेस्ट करार दिया गया। शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने पुष्टि करते हुए बताया है कि शेन को असली में चोट आई है। उन्होंने कहा:

"दुर्भाग्यवश मैच के शुरुआती समय में शेन मैकमैहन चोटिल हो गए थे। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला था, लेकिन उन्हें घुटने के ऊपरी हिस्से में मौजूद मसल में चोट आई है।"

आपको याद दिला दें कि शेन मैकमैहन को आखिरी बार 2022 मेंस Royal Rumble मैच में देखा गया था, जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया था। मगर उनके खराब फैसलों के कारण कंपनी ने सबको चौंकाते हुए उन्हें रिलीज़ कर दिया था।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में स्नूप डॉग की क्रिएटिविटी पर ट्रिपल एच का बयान

शेन मैकमैहन vs द मिज़ मैच को उसी मौके पर बुक किया गया था, लेकिन मैकमैहन की चोट के कारण WWE ऑफिशियल्स की मुश्किलें बढ़ गई थीं। इस बीच स्नूप डॉग ने अपनी क्रिएटिविटी से सबको प्रभावित किया। स्नूप ने खुद को मैच में शामिल किया और द रॉक की तरह पीपल्स एल्बो लगाकर मिज़ को पिन किया।

महान रैपर की इस क्रिएटिविटी के लिए फैंस ने उनकी खूब तारीफ की और अब ट्रिपल एच ने इस घटना पर बयान देते हुए कहा है कि:

"मैं स्नूप का धन्यवाद करना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने स्थिति को अच्छे से संभाला। शेन चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने परिस्थितियों को अपने हाथ में लिया। वो एक नेचुरल एंटरटेनर हैं। मैं स्नूप डॉग को कई सालों से जानता हूं और मुझे मालूम है कि वो रेसलिंग के कितने बड़े फैन हैं। मगर आज उनकी क्रिएटिविटी को देखकर मेरा उनके लिए सम्मान बढ़ गया है। मैं ऐसे कई लोगों को जानता हूं जो लंबे समय से इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उनके सामने ऐसी स्थिति आई होती तो वो सोचते, 'हमें क्या करना चाहिए?'"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।