"मैं ट्रिपल एच के साथ फाइट करना चाहता हूं लेकिन उन्हें रिटायर नहीं करना चाहता"

Enter caption

WWE सुपरस्टार एडम कोल ने इस महीने की शुरूआत में ट्रिपल एच को रिटायर करने की बात कही थी। अब इसी बात को लेकर उन्होंने फिर से अपनी नई बात सामने रखी है। अपने शब्दों को सही करते हुए इस चैंपियन सुपरस्टार ने कहा कि मैं ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहता हूं लेकिन उन्हें रिटायर नहीं करना चाहता।

यह भी पढ़ें:2 दिग्गजों की वापसी और मेन इवेंट में घमासान के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

हाल ही में एडम कोल ने ट्रिपल एच के साथ मैच की बात कही थी। एडम कोल ने कहा था कि ट्रिपल एच सभी के आइडल हैं। और अगर हमें उनके साथ फाइट करने का और रिटायर करने का मौका मिल जाए तो इस मौके को कोई नहीं छोड़ेगा। और मेरी तरह सब यहीं सोचते हैं कि उन्हें ट्रिपल एच को रिटायर करने का मौका मिल जाए।

SPORF ने एक वीडियो ट्विटर पर डाला जिसमें एडम कोल के साथ इंटरव्यू था। एडम कोल ने यहां पर साफ कह दिया कि उनका मतलब वो नहीं था जो लोग समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके शब्दों में ट्विस्ट था। इस वीडियो में एडम कोल ने साफ कर दिया कि वो ट्रिपल एच के साथ मैच लड़ना चाहते हैं लेकिन उन्हें रिटायर नहीं करना चाहते हैं।

एडम कोल ने इस दौरान ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की बहुत तारीफ की। एडम ने बताया कि किस तरह इन दोनोें ने उन्हें सपोर्ट किया और भरोसा जताया। ट्रिपल एच को WWE में 25 साल हो गए है। हाल ही में वो इसका जश्न मनाने स्मैकडाउन में आए थे। शॉन माइकल्स और विंस मैकमैहन भी स्मैकडाउन के एपिसोड में थे। ट्रिपल एच फिलहाल NXT देख रहे हैं। नए टैलेंट्स के साथ वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। एडम कोल इसी वजह से उनकी बहुत तारीफ करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं