Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ट्रिपल एच ने रैसलमेनिया 31 में स्टिंग को हराने को लेकर किया बड़ा खुलासा 

ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:32 IST

स्टिंग और ट्रिपल एच
स्टिंग और ट्रिपल एच

WWE के इतिहास में रैसलमेनिया 31 में ट्रिपल एच और स्टिंग के बीच हुआ। ये मैच बिना किसी टाइटल के लिए लड़े गये सबसे बड़े मैचों में से एक था।

इस मैच को द गेम ट्रिपल एच ने जीत लिया। लेकिन अक्सर इस बात पर बहस होती रहती है कि अपने पहले रैसलमेनिया मैच में स्टिंग को हराना जरुरी था। ट्रिपल एच ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

यह भी पढ़ें:WWE न्यूज़: अगर चीज़ें नहीं बदली तो AEW में आने के लिए कई सारे रैसलर्स WWE को छोड़ देंगे- क्रिस जैरिको

रैसलमेनिया 31 में ट्रिपल एच और स्टिंग के बीच यह मैच शुरुआत में शानदार था। लेकिन इसमें जान तब आ गयी जब इसमें डी -जनरेशन एक्स और NWO दोनों सुपरस्टार की मदद के लिए आ गई।दोनों रैसलर के बीच इस फाइट में थोड़ी दखलंदाजी जरुर हुई पर आखिर में द हंटर की जीत हुई। यह स्टिंग की WWE में पहली बड़ी फाइट थी और इसमें मिली हार से बहुत से रैसलर और फैन्स खुश नही थे। उनका मानना था कि इस मैच में स्टिंग की जीत होनी चाहिए थी।

 रैसलमेनिया 31 में ट्रिपल एच पहले द रॉक से फाइट करने वाले थे पर यह प्लान बदल गया और उनका मैच स्टिंग के साथ हुआ। ट्रिपल एच ने इस आइकॉनिक मैच का अंत अपने हिसाब से किया। ट्रिपल एच ने कहा," आप जानते हो लोग कहते है और वह ठीक भी कहते है कि मुझे यह जीत उन्हें देनी चाहिए थी। लेकिन आपको इस बात का यकीन करना चाहिए द रॉक के साथ उनका मुकाबला ना होकर मुझसे हुआ। और मैच ने सब बदल दिया था। इस मैच का अंत इस अलग तरीके से ही हो सकता था और मुझे लगता है कि मैंने उनसे कुछ नही लिया ''।

इस मैच से पहले ऐसा लग रहा था कि ट्रिपल एच ने अपने WWE करियर में कई टाइटल और बड़े मैच जीते है और रैसलमेनिया 31 में यह मैच स्टिंग जीतेंगे लेकिन ऐसा नही हुआ। ट्रिपल एच ने यह मैच जीत लिया और दोनों बड़े लैजेंड ने एक-दूसरे से हाथ मिलाकर इस मैच का अंत किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 Jun 2019, 16:56 IST
Advertisement
Fetching more content...