Create

WWE में सिर्फ 14 दिन बाद टाइटल गंवाने वाले फेमस Superstar की वापसी पर अपडेट, Triple H की सत्ता में करियर हुआ लगभग खत्म?

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार को लेकर अपडेट सामने आया

Aliyah: WWE में अब बहुत बदलाव आ गया है। ये सब ट्रिपल एच (Triple H) की वजह से हुआ है। अब वो नए हेड ऑफ क्रिएटिव बन चुके हैं। अपनी सत्ता में उन्होंने कुछ ऐसे बदलाव कर दिए जिनके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। हर सुपरस्टार के साथ वो एक प्लान के तहत काम कर रहे हैं। WWE सुपरस्टार आलिया (Aliyah) को लेकर कुछ भी अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है। उनकी वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता है। कई लोगों का मानना है कि अब उनका करियर खत्म हो गया है।

12 सितंबर के बाद WWE टीवी पर SmackDown सुपरस्टार आलिया नज़र नहीं आईं। सुपरस्टार राकेल रॉड्रिगेज के साथ उन्होंने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप वहां पर गंवाई थी। दोनों का चैंपियनशिप रन सिर्फ 14 दिन चला था।

WWE सुपरस्टार आलिया को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Ringside News की मौजूदा रिपोर्ट में आलिया को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार,

WWE नहीं चाहता कि आलिया की वजह से किसी अन्य सुपरस्टार को दिक्कत हो। इस वजह से उन्हें फिलहाल WWE टीवी से बाहर किया गया है। Survivor Series WarGames के लिए उन्हें बुक नहीं किया गया है। इस वजह से ही WWE ने उन्हें बाहर करने का फैसला लिया है। उन्हें कोई इंजरी भी नहीं है। वो किसी अच्छे कारण से ही इस समय बाहर चल रही हैं।

WWE के पास इस समय आलिया के लिए कोई प्लान नहीं है। शायद इस वजह से ही उन्हें बाहर किया गया है। साल 2015 में WWE के साथ आलिया ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। मेन रोस्टर में उन्होंने अभी तक एक ही साल काम किया। इसके अलावा ज्यादातर वो NXT में ही नज़र आई। उन्हें WWE में सात साल हो गए। पहली चैंपियनशिप जीतने के लिए उन्हें बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा था। ये देखकर सभी हैरान हो गए थे।

अगस्त में राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप इस साल हासिल की थी। हालांकि ये चैंपियनशिप रन उनका अच्छा नहीं रहा था। जब आलिया चैंपियन बनीं थी तब उन्हें ट्रिपल एच ने बधाई दी थी। तब लगा था कि उनका चैंपियनशिप रन लंबा चलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब देखना होगा कि WWE रिंग में उनकी वापसी कब होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment