Create

WWE ने Survivor Series में किया बहुत बड़ा बदलाव, Triple H लेकर आए खतरनाक रूल्स वाला मैच

WWE Survivor Series का कॉन्सेप्ट बदल गया है
WWE Survivor Series का कॉन्सेप्ट बदल गया है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Survivor Series: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) कंपनी के 4 सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में शामिल है। इस साल यह इवेंट 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को बोस्टन, मैसाचुसेट्स के टीडी गार्डन में आयोजित होगा। हाल ही में इस बड़े इवेंट से जुड़ी एक खबर सामने आई है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच ने शो के कॉन्सेप्ट में बड़े बदलाव किए हैं। The Ringer के साथ हुए इंटरव्यू में द गेम ने ऐलान किया है कि WWE के मेन रोस्टर में पहली बार वॉरगेम्स (WarGames) मैच होंगे। किंग ऑफ किंग्स ने दो WarGames मैच होने की खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक मैच में मेंस सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे और एक मैच में विमेंस सुपरस्टार्स शामिल होंगी।

EXCLUSIVE: Survivor Series is now SURVIVOR SERIES WARGAMES. Read our interview with @TripleH and deep dive into WarGames history. From me and Oliver Lee Bateman (@MoustacheClubUS)theringer.com/wwe/2022/9/19/…

WarGames मैच ज्यादातर WCW में होते थे, उस समय WCW को Jim Crockett प्रमोशन के नाम से जाना जाता था। साल 2017 में ट्रिपल एच की लीडरशिप में WarGames को फिर से NXT में शामिल किया गया था।

ट्रिपल एच ने WWE Survivor Series में हुए बदलावों पर कही बड़ी बात

पहले Survivor Series में कंपनी के मुख्य ब्रांड्स के टॉप सुपरस्टार्स एक-दूसरे से भिड़ते थे। कई चैंपियन vs चैंपियन मुकाबले फैंस का एंटरटेनमेंट करते थे। पूर्व WWE चैंपियन ट्रिपल एच ने WarGames के दो रिंग और स्टील केज कॉन्सेप्ट को Survivor Series का हिस्सा बनाया है। अब यह इवेंट Survivor Series WarGames के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने कहा,

"जी हां! कुछ परिवर्तन हुए हैं। एक मेंस WarGames मैच और एक विमेंस WarGames मैच होगा। पारंपरिक Survivor Series के कॉन्सेप्ट में समय-समय पर बदलाव होते रहे हैं। इस साल यह Raw vs SmackDown नहीं होगा। यह स्टोरीलाइन से जुड़ा होगा। मुझे अभी भी Survivor Series में पारंपरिक कॉन्सेप्ट ही दिख रहा है, इसमें (WarGames) भी बड़ी टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। हमने इसे WarGames के रूप में थोड़ा आगे बढ़ाया है।"

इस बार के इवेंट में कई टीमों के बीच स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है। यह हो सकता है कि ब्लडलाइन, डैमेज कंट्रोल और जजमेंट डे जैसे ग्रुप इस बार WarGames का हिस्सा बनें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...