पूर्व WWE चैंपियन Triple H को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, सुनकर आपको भी होगी खुशी

ट्रिपल एच को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने कही बड़ी बात
ट्रिपल एच को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने कही बड़ी बात

Triple H: पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल में Sportskeeda के शो SmackTalk पर ट्रिपल एच (Triple H) से जुड़ी बातें की। इसमें उन्होंने क्रिएटिव टीम के हेड की तारीफ की है। उनके मुताबिक ट्रिपल एच के पास दुनिया में सबसे बढ़िया नौकरी है। जुलाई 2022 में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के शुरुआती रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच को क्रिएटिव हेड बनाया गया था।

ट्रिपल एच की बुकिंग को फैंस और क्रिटिक्स ने काफी तारीफ की है और बिजनेस तथा रेटिंग्स ने भी ऊपर का ट्रेंड देखा। रेसलिंग दिग्गज के मुताबिक 'द गेम' बुकिंग और अंडरस्टैंडिंग के मामले में चीजें आराम-आराम से कर रहे हैं ताकि उन्हें इस बात का पता चलता रहे कि फैंस को क्या सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। उन्होंने कहा,

"ट्रिपल एच कहते होंगे 'चलिए थोड़ा इस तरह से करते हैं और देखते हैं कि लोग किस तरह का रिएक्शन देते हैं।' उनके पास इस समय सबसे अच्छी नौकरी है। वह अपना समय लेते होंगे और यह देखते होंगे कि लोगों की क्या प्रतिक्रिया है। इससे उन्हें पता रहता है कि आगे क्या करना है।"

आप पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

Dutch Mantell ने WWE दिग्गज Triple H की बुकिंग को लेकर तारीफों के बांधे पुल

SmackTalk के एक पूर्व एपिसोड में डच मेंटल ने ट्रिपल एच के उन फैसलों को लेकर तारीफ की थी जिससे वह WWE के वीकली प्रोग्रामिंग को बुक कर रहे हैं। उनके मुताबिक अब शोज देखने के लायक हो गए हैं क्योंकि फोकस इन रिंग एक्शन पर ना होकर एंटरटेनमेंट पर है। डच मेंटल WWE के रेसलर्स को लेकर यह कहते हुए नजर आए कि वह अगर सही रूप से बुक किए जाएं तो किसी भी दिन धमाल कर सकते हैं।

"पहले जब हम SmackDown को देखते थे तो यह सोचते थे कि यह कब खत्म होगा लेकिन अब अगर आप उनकी स्ट्रेटेजी देखें तो उससे 20 साल पहले के WWF की याद ताजा हो जाती है। अब मैच उतने लंबे नहीं होते हैं लेकिन उनमें एक प्वाइंट होता है। वह रिंग में आते हैं और बाहर चले जाते हैं।
अब वह उन खाली पलों को बाहरी इंटरव्यूज से भर रहे हैं। अगर वह कहते हैं कि वह पूरी तरह से एंटरटेनमेंट हैं तो वह पूरी तरह से उसे ही दिखा रहे हैं। वह रेसलिंग से थोड़ा दूर हो गए लेकिन फैंस भी तो मनोरंजन के लिए ही देखते हैं, ना कि सिर्फ बढ़िया मैच के लिए इन्हें देखा जाता है।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now