Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE ने अगले बड़े पीपीवी के नाम और तारीख का किया ऐलान, मौजूदा दिग्गज चैंपियन का भी होगा मैच

WWE
WWE
ANALYST
Modified 05 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

NXT TakeOver इस महीने आयोजित किया जाने वाला है। दरअसल, WWE के इस बड़े इवेंट का आयोजन 14 फरवरी (भारत में 15 फरवरी) को होने वाला है। कई लोगों को लगा था कि वैलेंटाइन के अवसर पर शायद TakeOver का नाम इसके थीम पर होगा। इसके बावजूद ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है। ये खबर पूरी तरह गलत रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE ने 33 साल के फेमस सुपरस्टार को कंपनी से निकाला, रेसलिंग करियर लगभग खत्म हुआ

WWE ने अब इस महीने आयोजित होने वाले NXT TakeOver का नाम अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया हैंडल पर बता दिया। दरअसल, इस इवेंट का नाम NXT TakeOver: Vengeance Day रखा गया है। इसके अलावा पीपीवी का लोगो भी सामने आ चुका हैं जहां काले बैकग्राउंड पर लाला और सफेद रंग शब्द लिखे हैं। इसके साथ ही लाल रंग में एक सर्कल के अंदर "V" बना हुआ है। ये रंग थोड़े अलग है क्योंकि हमेशा NXT ऐसी थीम नहीं रखता है।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: ऐज को मिली पूर्व चैंपियन से बड़ी चेतावनी, दिग्गजों की हुई चौंकाने वाली हार

देखकर लगता है कि NXT ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन ने विपरीत रास्ता अपनाया है। साथ ही ये NXT के सुपरस्टार्स के लिए एक बढ़िया फिट होगी। 2000 के दशक में WWE अक्सर "Vengeance" नाम के इवेंट्स का आयोजन करता था। अब NXT ने इसे अपने साथ जोड़ लिया है। इसके पहले Halloween Havoc और Great American Bash जैसे पुराने नामों को भी NXT ने अपनाया है।

WWE NXT TakeOver: Vengeance Day के लिए मैच की घोषणा हो गई हैं

अबतक NXT TakeOver: Vengeance Day के लिए सिर्फ एक ही मैच तय हुआ है। दरअसल, आईओ शिराई अपनी NXT विमेंस चैंपियनशिप को टोनी स्टॉर्म और मर्सिडीज मार्टिंज के खिलाफ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करने वाली हैं। इसके अलावा अबतक अन्य मैच तय नहीं हुए हैं। देखा जाए तो NXT चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर और पीट डन का मैच हो सकता है।

इसके साथ ही डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक के फाइनल्स ही इसी इवेंट में देखने को मिल सकते हैं। इस बार विमेंस सुपरस्टार्स का टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट देखने को मिला था और इसके फाइनल्स भी इवेंट में हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 05 Feb 2021, 14:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now