WWE

ट्रिपल एच ने बड़े सुपरस्टार के WWE में भविष्य को लेकर उठाए सवाल

रैसलमेनिया 31 में द रॉक के साथ नजर आई थी रौंडा राउजी।

सुपरस्टार ट्रिपल एच ने रौंडा राउजी के WWE में फ्यूचर को लेकर संदेह जताया है। WWE एग्सक्यूटिव ट्रिपल एच ने सीबीएस स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होने UFC चैंपियन रौंडा राउजी के WWE में आने को लेकर बातचीत की। 30 दिसंबर को अमांडा से हारने के बाद रौंडा राउजी ने कोई फाइट नहीं लड़ी है। कई रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि वो WWE में आने की ट्रेनिंग कर रही है।

वैसे रौंडा राउजी का नाम काफी प्रसिद्ध है। और उनका ये नाम WWE से तब जुड़ गया जब वो रैसलमेनिया 31 में द रॉक के साथ नजर आई थी। वहां पर उन्होंने रिंग के अंदर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन को पीटा था। इसके बाद से लगातार उनके WWE में आने को लेकर अफवाहें सामनेे आती रही। मे यंग क्लासिक में भी उन्होंने हिस्सा लिया। इसके बाद तो उनके कंपनी में आने की संभावना काफी बढ़ गई थी।

ट्रिपल एच ने रौंडा राउजी को फिलहाल मिल रहे क्राउड के बारे में बातचीत की। ट्रिपल एच ने कहा की," उनके लिए इतने ज्यादा क्राउड को देख कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। मुझे लगता है अभी वो बच्ची है। मैं जब भी उनसे बात करता हूं तो लगता है किसी बच्ची से बात कर रहा हूं। और वो खुद एक बच्चे की तरह बात करती है। इसका मतलब क्या है? इसका मतलब ये है की वो अभी भी संदेह में है। मुझे लगता है वो शादी करना चाहती है। उनके पास बहुत टाइम है लेकिन मेरे पास नहीं है। मे यंग क्लासिक में उनके पास मौका था। यहां हमने मौका भी दिया था। अगर रौंडा इसमें अच्छा प्रदर्शन करती है तो मुझे खुशी होगी। लेकिन फिलहाल WWE में उनके करियर को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है।"

रौंडा राउजी ने बहुत नाम कमाया है, और अगर वो WWE में आती है तो विमेंस डिवीजन को इसका फायदा जरूर पहुंचेगा।