Create
Notifications

विंस मैकमैहन के बाद अब ट्रिपल एच ने WWE को बेचने के दिए संकेत?

PANKAJ
visit

पिछले कई महीनों से ये अफवाह सामने आ रही है कि WWE बिग जाएगा या फिर नहीं। ये अफवाह तब शुरू हुई जब विंस मैकमैहन ने अपने नए एल्फा इंटरटेनमेंट का एलान किया था। लेकिन इसके बाद ट्रिपल एच ने इस बात पर बयान दिया है और बताया है कि आगे क्या होगा? ट्रिपल एच ने कहा है कि ये सच बात है कि विंस मैकमैहन लगातार लोगों के ऑफर सुन रहे है जो WWE को खरीदना चाहते हैं।

जैसा की पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि UFC चार मिलियन में बिक रहा है और इसके बाद विंस मैकमैहन ने अपना दिमाग बदल कर ये सोचा की जब ये इतना अच्छा बिक रहा है तो फिर मैं भी क्यों ना WWE को बेचूं और अच्छा पैसा कमाऊं
पिछले महीने डेव मैल्टजर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में ये बात कही थी कि विंस मैकमैहन का कंपनी को बेचने का एटिट्यूड तब बदल गया जब UFC के साथ डील पर काफी पैसों की बरसात हुई। मैल्टजर के इस बयान के बाद ही विंस मैकमैहन ने भी एलान किया कि वो एक नॉन रैसलिंग एल्फा इंटरटेनमेंट में इंवेस्ट करेंगे।
अब ट्रिपल एच ने अपना बयान दिया है कि WWE फिलहाल बिजनेस के लिए ओपन है लेकिन अच्छे दाम पर बिकेगा तो शायद बिक भी जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि विंस मैकमैहन खुले तौर पर ऑफर ले रहे है।
ट्रिपल एच ने साथ ही साथ ये भी कहा कि हम जहां पर भी है वहां खुश है। और अगर कोई आइडिया देगा तो हम उससे बात करने के लिए आगे आएंगे, साथ ही साथ जो भी अच्छा ऑफर देगा उसके लिए भी हम हमेशा बात करने के लिए आगे रहेंगे।
हालांकि ये सभी अभी अफवाहें है। अभी तक अल्फा इंटरटेनमेंट के बारे में भी ज्यादा कोई बात पता नहीं चल पाई है। तो अभी तो WWE के बिकने पर थोड़ी दिनों विराम लगा रहेगा। गौर करने वाली बात ये है कि WWE को बेचने को लेकर ट्रिपल एच ने अपना बयान दिया है। क्योंकि लोगों का मानना है कि आगे जाकर स्टेफनी मैकमैहन और शेन मैकमैहन के साथ मिलकर ट्रिपल एच कंपनी संभालेंगे। सवाल ये भी खड़े होते है कि दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी को खरीदने के लिए कौन आगे आएगा?

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now