Create

WWE द्वारा सस्पेंड किए गए Superstar की कंपनी में वापसी को लेकर Triple H ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE के क्रिएटिव हेड बन चुके हैं ट्रिपल एच
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया अहम बयान
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj Pandey

Triple H: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने कंपनी का क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई पूर्व टैलेंट्स की वापसी कराई है। ट्रिपल एच के आने के बाद से कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), डकोटा काई (Dakota Kai), डेक्सटर लूमिस (Dexter Lumis), जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) और कुछ अन्य लोगों ने वापसी की है। हालांकि, WWE यूनिवर्स को साशा बैंक्स (Sasha Banks) की वापसी का सबसे अधिक इंतजार है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ट्रिपल एच से उनकी वापसी को लेकर सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

"समय ही बताएगा। मेरा मानना है कि कई तरीके से बातचीत में रुकावट आना बुरी चीज है और कुछ कारणों से रुकावट आई है। बातचीत में हुई दिक्कत को फिर से सुधारने की कोशिश करना कठिन प्रक्रिया नहीं है। हालांकि, इसके लिए आपको पूरे प्रोसेस से गुजरना होगा।"

ट्रिपल एच ने साशा बैंक्स की तारीफ भी की है और कहा है कि वह सबसे बेस्ट लोगों में से एक हैं। ट्रिपल एच ने कहा,

"वो एक काफी टैलेंटेड युवा महिला हैं और वह जो चाहें वह कर सकती हैं। अब बात यह है कि वो अपने करियर और जिंदगी के साथ क्या करना चाहती हैं। हम जो भी करते उसके लिए पैशन जरूरी है और अब बात यही है कि वो क्या करना चाहती हैं। उनके लिए यह सही होना चाहिए क्योंकि यह सबके लिए सही होना चाहिए।"
Sasha Banks: "Time will tell. There was a communication breakdown"Braun Strowman: "He's a polarising person sometimes, but he's an amazing athlete."Bray Wyatt: "One of the most crazy creative people I've ever been around."There you have it...@TripleH @arielhelwani https://t.co/vVev7XfZbi

WWE में जल्द हो सकती है साशा बैंक्स की वापसी - रिपोर्ट्स

कुछ महीनों पहले Raw के एक एपिसोड में अपनी टैग टीम पार्टनर नेओमी के साथ अचानक चले जाने के बाद साशा बैंक्स के लिए WWE में वापसी बेहद कठिन हो गई है। दोनों स्टार्स को अनिश्चित समय के लिए निलंबित किया गया था। विंस मैकमैहन के कंपनी से रिटायरमेंट लेने के बाद उनकी वापसी की उम्मीदें बढ़ी हैं।

Believe this time That I’m taking it personal ⭐️ https://t.co/4LuSgUMSRy

ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन फिलहाल पावर में हैं और ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि साशा बैंक्स की वापसी की तैयारियां चल रही हैं। नेओमी और बैंक्स दोनों की वापसी की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। हो सकता है कि Raw के आने वाले एपिसोड में वो दिख सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...