WWE Raw में 8 साल में पहली चैंपियनशिप जीतने वाले फेमस Superstar को Triple H ने खास अंदाज में दी बधाई

Pankaj
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Triple H: WWE में सफलता हासिल करने वाले सुपरस्टार्स को हमेशा ट्रिपल एच (Triple H) अपना समर्थन बैकस्टेज देते हैं। अब उन्होंने WWE में पहली बार टाइटल जीतने के लिए दो सुपरस्टार्स को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है।

आपको बता दें कुछ हफ्ते पहले Money in the Bank 2023 में लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं, लेकिन मात्र 18 दिनों बाद ही उनका टाइटल रन समाप्त हो गया। Raw में इस हफ्ते उन्हें सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन ने हरा दिया। डेविल को सिर्फ आठ साल के लिए WWE में साइन किया गया है। वह एक कठिन प्रतियोगी थी और मुख्य रोस्टर में आने से पहले उसने NXT में कुछ समय बिताया था, जहां वह लगभग छह सालों तक रहीं। Raw के 17 जुलाई के एपिसोड तक डेविल कभी चैंपियन नहीं बनीं।

लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ को हराने के बाद ट्रिपल एच ने नई महिला टैग टीम चैंपियंस का समर्थन किया।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्रिपल एच ने नए चैंपियंस के लिए क्या प्लान बनाया होगा। पिछले चार सालों में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को ऐतिहासिक रूप से अच्छी तरह से हैंडल नहीं किया गया है, हालांकि हर बार फैंस को उम्मीद रहती है कि कुछ ना कुछ जरूर बदलेगा।

WWE रिंग में सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा?

लिव मॉर्गन के लिए कंपनी का प्लान क्या होगा इस पर भी सभी की नजरें रहेंगी। इस हफ्ते Raw में बैकस्टेज रिप्ली और रॉड्रिगेज़ के खतरनाक ब्रॉल को देखते हुए लग रहा है कि रॉड्रिगेज़ रिप्ली को टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। SummerSlam 2023 में इन दोनों के बीच मैच पक्का लग रहा है। बहुत जल्द मैच का ऑफिशियल ऐलान किया जा सकता है। सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन ने पिछले कुछ सालों में तगड़ी मेहनत की। इसका ईनाम उन्हें दिया गया। खासतौर पर सोन्या ने मेन रोस्टर में अपने आपको खास अंदाज में साबित किया। WWE ने कभी उन्हें बड़ा पुश नहीं दिया लेकिन फिर उन्होंने कमाल का काम किया। अब देखना होगा कि इन दोनों को आगे जाकर कौन चुनौती पेश करेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment