WWE सुपरस्टार्स और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच मैच को लेकर ट्रिपल एच ने दिया चौंकाने वाला बयान

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

हाल ही में भारत(India) ने ऑस्ट्रेलिया(Australia) को हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की हैं। एक्सट्रा इनिंग शो में ट्रिपल एच ने शिरकत की। ट्रिपल एच(Triple H) ने WWE सुपरस्टार्स के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के संभावित मैच के बारे में बयान दिया। ट्रिपल एच ने यहां पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने WWE सुपरस्टार्स की संभावित टीम भी बता दी।

ये भी पढ़ें: WWE RAW, अच्छी और बुरी बातें: गोल्डबर्ग की वापसी नहीं होने से मिली निराशा, फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

ट्रिपल एच ऩे भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

26 जनवरी को WWE Superstar Spectacle इवेंट होने वाला हैं। इस शो में भारत के टॉप सुपरस्टार भी नजर आएंगे। इसके बाद WWE के कई दिग्गज भी इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं। हाल ही में एक्सट्रा इनिंग में अर्जुन पंडित के साथ ट्रिपल एच ने इस शो को लेकर बात की। ट्रिपल एच से यहां पर WWE सुपरस्टार्स और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच मैच को लेकर सवाल पूछा गया था।

ये भी पढ़ें: WWE में जल्द हो सकती है वरुण धवन की एंट्री, दिग्गज सुपरस्टार्स करना चाहते हैं साथ में काम

ट्रिपल एच ने इस मैच को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि WWE में बहुत सारे इंडियन सुपरस्टार्स हैं जो टीम बना सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस मैच के लिए पूरी तरह ओपन है। ट्रिपल एच ने कहा,

आपको पता है ये काफी मजेदार सवाल है। हमारे पास बहुत WWE इंडियन सुपरस्टार हैं। और ये क्रिकेट टीम बना सकते हैं। हमारे पास 10 हैं।ये काफी मजेदार है। हम कभी इस चीज को लेकर बात करेंगे और मैं इंडियन क्रिकेट टीम के साथ मैच को लेकर स्वागत करता हूं। अगर हमें नाम, जगह और वक्त बता दिया जाए तो हम सोचेंंगे की हमें क्या करना है।

youtube-cover

ट्रिपल एच लगातार इस शो को हर जगह प्रमोट कर रहे हैं। गणतंत्र के दिवस इस बड़े शो का आयोजन होने वाला है। इस चीज को लेकर सभी लोग काफी उत्साहित है। भारत की तरफ से 10 सुपरस्टार इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं। इसके अलावा कई WWE सुपरस्टार्स भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इस शो लेकर पूरी WWE यूनिवर्स काफी उत्साहित है। ट्रिपल एच भी इस शो में एंट्री ले सकते हैं। लगातार वो अपनी बात सोशल मीडिया और तमाम जगह इंटरव्यू देकर रख रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links