Create

Triple H की सत्ता में एक और WWE के पूर्व चैंपियन की होगी धमाकेदार वापसी, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा?

WWE में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
WWE में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
reaction-emoji
Bharat kumar

Triple H: WWE की पूरी जिम्मेदारी अब ट्रिपल एच (Triple H) के पास आ गई है। ट्रिपल एच का ध्यान अब NXT सुपरस्टार्स के ऊपर ज्यादा है। मेन रोस्टर में कई NXT सुपरस्टार्स की एंट्री हो चुकी है। इसके अलावा रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की एंट्री भी करा दी गई है। कई बदलाव अब WWE में देखने को मिल रहे हैं। खैर एक बड़ी खबर आ रही है कि पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन टायलर ब्रीज (Tyler Breeze) की वापसी भी अब हो सकती है।

पूर्व WWE सुपरस्टार टायलर ब्रीज को लेकर रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई

टायलर ब्रीज ने साल 2010 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। NXT में उनका रन बहुत ही शानदार रहा और इसके बाद मेन रोस्टर में भी वो नजर आए। मेन रोस्टर में भी उनका काम अच्छा रहा था। पिछले साल जून में ब्रीज को WWE ने रिलीज कर दिया था। ट्रिपल एच के चहेते सुपरस्टार ब्रीज माने जाते थे। NXT में ट्रिपल एच के नेतृत्व में ब्रीज ने अच्छा काम किया था।

Xero News की रिपोर्ट में अब ब्रीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार ब्रीज इस समय लगातार बैकस्टेज में नजर आ रहे हैं। इसका मतलब है कि वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

Source states Tyler Breeze has been regularly backstage as of late, he is a HHH guy, I could see him return in the future if a spot opens upAs of now, i had not heard he was coming back, but it is one that certainly wouldn't surprise me

ब्रीज की वापसी हो सकती है और ऐसा इस वजह से कहा जा रहा है कि ट्रिपल एच उन्हें बहुत पसंद करते हैं। ट्रिपल एच की सत्ता में ब्रॉन स्ट्रोमैन, कैरियन क्रॉस जैसे दिग्गजों ने वापसी कर ली हैं। हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि ट्रिपल एच अब एक बड़े सरप्राइज का प्लान फैंस के लिए कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस सरप्राइज के बारे में कुछ पता नहीं है। शायद ब्रीज की वापसी अब जल्द ही WWE में हो सकती है और ये ही बड़ा सरप्राइज फैंस के लिए हो सकता है।

I would like to see Tyler Breeze be brought back to WWE, @TripleH. https://t.co/nkFpZbvZYD

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...