Create

ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को WWE में आगे बढ़ाने को लेकर ट्रिपल ने दिया बड़ा बयान

न्यूज 18 को रैसलमेनिया 34 प्रमोट करने के लिए ट्रिपल एच ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने WWE में ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट के स्टेटस के बारे में बताया। WWE के सीओओ ट्रिपल एच ने कहा कि रैसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उनके बातचीत इस बारे में जारी रहेगी। उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे करने के लिए उनसे सभी की बात होगी। हैडलाइन ये है कि रैसलमेनिया में रोमन रेंस ब्रॉक लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। क्योंकि ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला हैं। विंस मैकमैहन अब पूरी तरह रोमन रेंस को आगे बढ़ाना चाहते है क्योंकि जल्द ही लैसनर के साथ डील खत्म हो जाएगी। ब्रॉक लैसनर इसके बाद शायद UFC में जाएंगे। वहां वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए वो मुकाबला करेंगे। हालांकि WWE ऐसा नहीं होने देगा क्योंकि ब्रॉक लैसनर उनके लिए बहुत जरूरी है। ब्रॉक लैसनर भी वैसे UFC नहीं जाना चाहते। ट्रिपल एच ने कहा कि,"ब्रॉक ब्रॉक है, वो काफी मजेदार व्यक्ति हैं। उनके साथ चैलेंज लेना काफी शानदार होता हैं। और हम लोग हमेशा इस पर काम करते हैं। अब आगे देखते है बात कहां तक जाती हैं। लेकिन हम उनसे बात जरूर करेंगे"।

करीब एक साल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप उनके पास है। बैकस्टेज में जिस तरह खबरें आ रही है उससे ये तय है कि इस बार वो अपना टाइटल हार जाएंगे। रोमन रेंस नए चैंपियन बनेंगे।
रोमन रेंस पहली बार यूनिवर्सल टाइटल जीतेंगे। बॉबी लैश्ली के साथ लैसनर का मुकाबला WWE में आगे हो सकता हैं। वैसे रैसलमेनिया को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा हैं। ट्रिपल एच ने ये बात कह दी है कि उनसे बात होगी। तो इसका सीधा सीधा मतलब ये है कि WWE भी उन्हें जाने नहीं देना चाहता। क्योंकि वो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। WWE उन्हें सबसे ज्यादा पैसा देता है। शायद इसी वजह से उनका रहना WWE के लिए काफी लाभदायक होता हैं।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment