Create

WWE के इवेंट को प्रमोट करने के लिए ट्रिपल ने रखा इंडिया में कदम

Ankit

WWE के पूर्व चैंपियन और कंपनी के COO ट्रिपल एच ने भारत में कदम रख दिया है। जिंदर महल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए और भारत में अपने बिजनेस के पैर जमाने के लिए WWE अब अपने लाइव इवेंट्स को इंडिया में कर रहा है, जिसके चलते ट्रिलप एच यहां पहुंचे हैं। ट्रिपल एच मुंबई पहुंच चुके हैं और उन्होंने अपने ट्विटर पर से इसकी जानकारी दी।

ट्रिपल एच को सभी लोग द गेम के नाम से भी जानते है लेकिन साथ ही वो WWE के एग्जीक्यूटीव वाइस प्रेसिडेंट ऑफ टेलेंट रिलेशन , लाइव इवेंट्स और क्रिएटिव भी है। दरअसल, ट्रिपल एच अपनी कंपनी को बेहतर बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते रहते हैं। बताया जा रहा है कि जिंदर महल के टॉप कार्ड में रहने के चलते WWE ने भारत में अपने लाइव इवेंट्स करने का मन बनाया है। इससे पहले साल 2016 जनवरी में WWE ने अपना लाइव इवेंट भारत में किया था जिसको अच्छा सपोर्ट मिला था। WWE 6 और 7 दिसंबर को भारत में लाइव इवेंट्स करने के लिए आ रही है। ये लाइव इवेंट्स दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होंगे। इस स्टेडियम में करीब 14 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है। इतना ही नहीं इस अनुमानित बड़े मैच के अलवा रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस, साशा बैंक्स, द मिज़ और बेली जैसे बड़े सुपरस्टार भारत दौरे पर आ सकते हैं।वहीं जिंदर महल और फिन बैलर का मैच भी फैंस के लिए रखा जा सकता है। हालांकि अभी ट्रिपल सभी इंतजाम को देखने के लिए यहां पहुंचे लेकिन फैंस ने उनका काफी अच्छा स्वागत किया है।

खैर, WWE के भारतीय फैंस को अब सिर्फ दिसंबर तक का इंतजार करना होगा क्योंकि उस वक्त वो अपने पसंद के सुपरस्टार्स को आंखों के सामने परफॉर्म करते हुए देख पाएंगे, अब देखना होगा कि इस बार इंडिया में लाइव इवेंट्स को किस तरह का सपोर्ट मिलता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment