Create

WWE दिग्गज ट्रिपल एच के रिटायरमेंट मैच को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बहुत बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बहुत बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में आजतक ट्रिपल एच (Triple H) ने फैंस को काफी इंटरटेन किया। कई चैंपियनशिप ट्रिपल एच ने हासिल की। अब ऐसा लग रहा है कि इन रिंग एक्शन में उनके दिन खत्म हो गए है। शायद अब वो अपने अंतिम रिटायरमेंट मैच के लिए वापसी कर सकते हैं। ट्रिपल एच का WWE में बहुत बड़ा नाम है। कई रिकॉर्ड ट्रिपल एच ने अभी तक अपने नाम किए है।

WWE रिंग में दिग्गज ट्रिपल एच की वापसी कब होगी?

WrestleMania 35 में बतिस्ता के खिलाफ ट्रिपल एच हाई प्रोफाइल मैच में नजर आए थे। Super ShowDown में इस साल रैंडी ऑर्टन के साथ उनका मैच हुआ था। अब ट्रिपल एच का पूरा फोकस बैकस्टेज की चीजों पर है। ट्रिपल एच की हेल्थ भी ज्यादातर खराब रहती है। शरीब अब उनका साथ नहीं दे पा रहा है। इस वजह से रिंग में वापसी उनकी अब काफी मुश्किल हो गई है।

हाल ही में ट्रिपल एच की हार्ट सर्जरी हुई थी। अभी वो आराम कर रहे हैं। डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में कहा कि ट्रिपल एच अभी भी काम पर नहीं लौटे हैं। NXT की जिम्मेदारी इस समय शॉन माइकल्स के पास है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि वो सिर्फ अपने रिटायरमेंट मैच के लिए अब रिंग में नजर आएंगे।

ट्रिपल एच का रिटायरमेंट मैच अगर किसी यंग सुपरस्टार से होगा तो अच्छा रहेगा। यंग सुपरस्टार को इस मैच से आगे तगड़ा पुश मिल सकता है। वैसे मौजूदा दौर के सभी सुपरस्टार्स ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहते हैं।

NXT के कई सुपरस्टार्स कह चुके हैं कि वो ट्रिपल एच के साथ रिंग साझा करना चाहते हैं। ट्रिपल एच अभी पूरी तरह से सही नहीं हुए है। NXT की पूरी जिम्मेदारी इस समय ट्रिपल एच के पास है। इसके अलावा भी वो बैकस्टेज कई चीजें देखते हैं। अब देखना होगा कि ऑन स्क्रीन ट्रिपल एच कब नजर आते हैं। फैंस चाहते हैं कि किसी बड़े इवेंट में ट्रिपल एच का रिटायरमेंट मैच हो। अगर ऐसा होगा तो फिर ये काफी मजेदार पल सभी के लिए होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...