Create

WWE ने SmackDown में Roman Reigns को ललकारने वाले Superstar की वापसी का किया ऐलान, 27 साल के रेसलर ने दिया बड़ा बयान

WWE SmackDown के लिए ट्रिपल एच ने फैंस को उत्साहित कर दिया है
WWE SmackDown के लिए ट्रिपल एच ने फैंस को उत्साहित कर दिया है
Ujjaval

Triple H and Roman Reigns: WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच (Triple H) ने हाल ही में फैंस को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड को देखने पर मजबूर होने का कारण दे दिया है। दरअसल, उन्होंने लोगन पॉल (Logan Paul) को SmackDown में आने और ब्लडलाइन (Bloodline) को कंफ्रंट करने का न्योता दे दिया है। साथ ही WWE ने ट्वीट करके बताया है कि लोगन शो में नजर आएंगे।

What does @LoganPaul have in store for the blue brand? Find out tomorrow night on #SmackDown! ms.spr.ly/6017jL9z7 https://t.co/5d9MxYz3db

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने लोगन पॉल को SmackDown में आने का दिया न्योता

आपको बता दें कि लोगन पॉल के ट्वीट पर द गेम ने जवाब देकर रोमन रेंस और पूर्व बॉक्सर के बीच मैच की नींव रख दी है। ट्राइबल चीफ कुछ समय पहले लोगन के पोडकास्ट Impaulsive पर नजर आए थे। बातचीत खत्म होने के बाद लोगन ने रोमन को चुनौती दी थी। बाद में उन्होंने इसी चीज़ को लेकर एक ट्वीट किया था।

रोमन रेंस ने इसपर जवाब दिया। बाद में लोगन ने पॉल हेमन को शानदार तरीके से रिप्लाई किया। ट्रिपल ने इसपर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने लोगन पॉल को लाइव टेलीविजन पर आने और रोमन रेंस समेत ब्लडलाइन को कंफ्रंट करने का न्योता दिया। ट्रिपल एच ने लोगन पॉल को जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा,

"यह चीज़ हो सकती है क्योंकि मेरा पास पूरी दुनिया में दिखाया जाने वाला टेलीविजन प्लेटफॉर्म है जहां सुपरस्टार्स एक-दूसरे से अपनी दिक्कतों को संभाल सकते हैं। आप इसे कल SmackDown के लिए एक न्योता समझ सकते हैं!"

कुछ समय बाद ही द गेम के ट्वीट पर 27 साल के रेसलर लोगन पॉल ने जवाब दिया और SmackDown में आने के ऑफर को स्वीकारा:

Say less 💁🏼‍♂️ twitter.com/tripleh/status…

लोगन पॉल ने रोमन रेंस के साथ पोडकास्ट को ट्विटर पर प्रमोट किया था। इसका जवाब खुद ट्राइबल चीफ ने दिया था। रेंस ने बताया कि उन्होंने लोगन के शो को बेहतर बनाया। साथ ही उन्होंने पॉल को एक तरह से चेतावनी भी दी। यह रहा वो ट्वीट:

SmackDown के अगले एपिसोड में भले ही रोमन रेंस उपलब्ध नहीं रहेंगे। हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट में पॉल हेमन से लोगन को हैंडल करने के लिए कहा था। हेमन ने इसका जवाब दिया लेकिन लोगन यहां पीछे नहीं हटे। लोगन पॉल ने साफ तौर पर पोडकास्ट में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने और उन्हें हराने का दावा किया है। ट्रिपल एच ने भी मैच के संकेत दे दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...