Create
Notifications

WWE से Vince McMahon के रिटायर होने के बाद Triple H को मिली बहुत बड़ी जिम्मेदारी, Superstars को जबरदस्त फायदा?

ट्रिपल एच और पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन
ट्रिपल एच और पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Triple H and Vince McMahon: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) कंपनी के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट ऑफ टैलेंट रिलेशंस के पद पर हैं और अब वो क्रिएटिव टीम का कार्यभार भी देखेंगे। पिछले हफ्ते WWE ने घोषणा की थी कि हंटर फिर से टैलेंट रिलेशंस हेड बनाए गए हैं।

यह घोषणा इस बात की ओर भी इशारा करती है कि जॉन लौरिनाइटस अब कंपनी में काम नहीं करते हैं। उन्हें कुछ समय पहले ही पद से हटा दिया गया है। Fightful Select ने बताया कि विंस मैकमैहन की अचानक रिटायरमेंट के बाद मैनेजमेंट की बैठक हुई थी। साथ ही रिपोर्ट में पुष्टी की गई कि ट्रिपल एच क्रिएटिव टीम के हेड होंगे।

एड कॉस्के और ब्रूस प्रिचार्ड शो के डायरेक्शन में शामिल थे और सभी प्रोड्यूसर्स द गेम को रिपोर्ट करेंगे। रिपोर्ट्स में यह भी साफ कर दिया गया कि ब्रूस एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बने रहेंगे। WWE ऑफिशियल्स को यह भी बता दिया गया है कि मिस्टर मैकमैहन क्रिएटिव टीम के साथ अभी भी बने रहेंगे। टैलेंट्स ने भी इन बदलावों को स्वीकार कर लिया है। साथ ही रोस्टर में नई टीम को लेकर सभी उत्सुक भी हैं।

WWE WrestleMania 38 में रिटायर हो गए थे ट्रिपल एच

इस साल का WrestleMania टेक्सस के AT&T स्टेडियम में हुआ था। हंटर ने नाइट 2 के शो का आगाज किया जहां क्राउड का रिएक्शन देखने लायक था। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने फैंस के इतने सालों से लगातार सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त किया और शो ऑफ द शोज में सभी का स्वागत किया।

Thank you for everything you've done Triple H #WrestleMania #WrestleMania38 https://t.co/2xdgBkw2U5

ट्रिपल एच ने अपने बूट्स को रिंग के बीच में रखा, जो इस बात का संकेत था कि वो अब रेसलिंग से रिटायर हो रहे हैं। बता दें कि पिछले साल सितंबर में बीमारी के कारण ट्रिपल ने रिंग और कंपनी के कामों से दूरी बना ली थी। कुछ ही महीनों पहले ट्रिपल एच ने कंपनी के ऑफिशियल के रूप में वापसी की थी। कंपनी में लगातार बदलाव होते जा रहे हैं। अब देखना होगा कि WWE प्रोग्रामिंग में इसका कितना असर होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook pageपर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...