WWE न्यूज़: WrestleMania में कम मैच कराए जाने पर ट्रिपल एच ने कही बड़ी बात

Enter caption

NXT Takeover:न्यूयॉर्क की प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच से कई मुद्दों पर सवाल पूछे गए। ट्रिपल एच से पूछे गए सवालों में एक सवाल यह भी था कि क्या टेकओवर इवेंट्स की तरह रैसलमेनिया में भी कम मुकाबले होने चाहिए। ट्रिपल एच से सवाल किया गया था कि क्या यदि रैसलमेनिया में कम मुकाबले कराए जाएं तो यह और बेहतर नहीं होगा। ऐसा करने से प्रत्येक मैच का समय बढ़ेगा और हर मैच क्लासिक बन सकता है।

ट्रिपल एच ने जवाब देते हुए कहा, "मैचों की संख्या को कम करना काफी बड़ी चुनौती है क्योंकि कंपनी चाहती है कि हर टैलेंट को रैसलमेनिया पर कुछ न कुछ करने का मौका मिले ताकि उन्हें खालीपन का एहसास नहीं हो।"

NXT टेकओवर शो ज़्यादातर तीन घंटे के होते हैं और उसी को देखते हुए ट्रिपल एच ने कहा, "टेकओवर और रैसलमेनिया में काफी अंतर है। रैसलमेनिया में ज़्यादा मैच कराए जाने की वजह है कि यह साल का सबसे बड़ा शो है और इसे भव्य होना चाहिए।"

इस साल के रैसलमेनिया पर प्री-शो से लेकर मेन इवेंट तक कुल 17 मैच होने की उम्मीद की जा रही है जिसमें दोनों बैटल रॉयल और 1-2 मुकाबले, जिनकी घोषणा आगे हो सकती है, शामिल हैं। विंस मैकमैहन की कंपनी ने अपने इतिहास का सबसे बड़ा फैसला लेते हुए विमेंस डिवीजन में टैग टीम टाइटल को जोड़ने का फैसला किया था।

मेन रोस्टर पर इस टाइटल को जोड़ा जा चुका है और इसी को देखते हुए ट्रिपल एच से सवाल किया गया कि क्या वह अपने NXT ब्रांड में भी इस टाइटल को जोड़ने वाले हैं। NXT कंपनी का डेवलपमेंटल ब्रांड है तो इस पर ज़्यादा से ज़्यादा टाइटल होने चाहिए। विमेंस टैग टीम टाइटल की मांग लंबे समय से की जा रही थी और इसे इसी साल जनवरी में मंजूरी भी दे दी गई, जिसके बाद एलिमिनेशन चैंबर में कई विमेंस टैग टीमों ने पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने के लिए फाइट की थी।

जब ट्रिपल एच से पूछा गया कि क्या NXT में भी टैग टीम टाइटल जोड़ा जाएगा तो उन्होंने कहा, "मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि इस समय उनकी जरूरत है क्योंकि वर्तमान समय वाले एक ब्रांड के लिए लिमिटेड नहीं हैं। इस तरह के निर्णय लेने के लिए रोस्टर की गहराई काफी जरूरी है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links