Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच हुए खराब मैच की वजह बताई

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:22 IST

WWE सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर का मैच
WWE सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर का मैच

इस साल जून महीने में WWE ने सऊदी अरब में सुपर शोडाउन इवेंट का आयोजन किया था। सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच मुकाबला बुक किया गया, जो कि हर किसी रेसलिंग फैन के लिए एक ड्रीम मैच था। मैच उम्मीद पर जरा भी खरा नहीं उतर पाया और दोनों ही सुपरस्टार्स के द्वारा काफी सारी गलतियां देखने को मिली। WWE यूनिवर्स, आलोचकों यहां तक कि गोल्डबर्ग ने खुद भी माना कि ये मैच खराब रहा।

Talksport के साथ हालिया इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच सुपर शोडाउन में हुए मैच को लेकर बात की और उन्होंने बताया कि डैडमैन और गोल्डबर्ग को रिंग में किन समस्याओं का सामना करना पड़ा।

"लोग सऊदी अरब में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच हुए मैच के बारे में जो कहना चाहें कह सकते हैं। लेकिन मैं दोनों सुपरस्टार्स की दाद देता हैं, खराब हालात में उन्होंने अच्छा काम किया। उस समय तापमान करीब 40 डिग्री और वातावरण में नमी 100 प्रतिशत थी। मौसम को लेकर मैंने और रैंडी ऑर्टन ने भी बात की थी। ये किसी आग की भट्टी में रेसलिंग करने जैसा था। वहां मौसम बहुत ही ज्यादा गर्म था।"

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स, 2 सितंबर, 2019

आपको बता दें कि इससे पहले WWE या किसी भी रेसलिंग शो में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर का आमना सामना नहीं हुआ था। इस ड्रीम मैच को लेकर फैंस में बहुत उत्सुकता थी। मगर मैच के दौरान गोल्डबर्ग का सिर रिंग पोस्ट से टकराया और उनके सिर से खून आने लगा। यहीं से मैच खराब होना शुरु हो गया। डैडमैन और गोल्डबर्ग से कई सारी गलतियां हुईं। करीब 10 मिनट तक चले इस मैच ने सभी को निराश किया।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 03 Sep 2019, 11:35 IST
Advertisement
Fetching more content...