Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE दिग्गज ट्रिपल एच NJPW के साथ काम करने के लिए हुए तैयार

Aarti Sharma
ANALYST
16 Jun 2018, 15:57 IST

सनस्पोर्ट को दिए एक इंटरव्यू के दौरान WWE टैलेंट के वाइस प्रेसिडेंट ट्रिपल एच ने कहा कि वह आने वाले समय में क्रॉस प्रमोशनल इवेंट करने के लिए तैयार हैं, जिसमें न्यू जापान प्रो रेसलिंग का नाम भी शामिल था।

न्यू जापान को पिछले 18 महीनों में पॉपुलैरिटी के मामले में काफी ग्रोथ दिखी है और कंपनी ने इस साल और भी ज्यादा अटेंशन पाली जब पूर्व WWE चैंपियंस क्रिस जैरिको और रे मिस्टीरियो दोनों ने कंपनी में अपना डेब्यू किया।

ट्रिपल एच ने पहले भी बाकी प्रोमोशन्स के साथ काम करने पर अपनी इच्छा जताई है। उन्होंने ब्रिटिश कंपनी जैसे प्रोग्रेस और ICW के साथ भी काम किया है। यहां तक की ट्रिपल एच ने साल 2017 में ICW में अपनी झलक भी दिखाई थी और उन्होंने कंपनी के साथ WWE के यूके डिवीजन को प्रमोट करने में भी काफी काम किया है।

WWE के आने वाले UK स्पेशल को प्रमोट करने के लिए द सन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ट्रिपल एच ने कहा कि वह न्यू जापान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं और वह हमेशा नए अफसरों की तलाश में रहते हैं।

"क्या क्रॉस प्रमोशनल इवेंट होने का कोई मौका है? पूरी तरह से, सही चीजों के साथ अगर सही स्थिति खुद दिखती है तो मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं।"

ट्रिपल एच ने न्यू जापान के बारे में पहले भी काफी कुछ कहा है और कुछ फैंस ही होंगे जो इस आईडिया का स्वागत नहीं करेंगे हालांकि यह याद रखना जरूरी है कि ट्रिपल एच इतना बड़ा डिसीजन खुद फाइनल नहीं कर सकते हैं। मौजूदा IWGP हैवीवेट चैंपियन कैनी ओमेगा ने भी न्यू डे के साथ काम करने को लेकर पहले भी इच्छा जताई थी लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया।

WWE ने हाल ही में NJPW को स्वीकारने में काफी इच्छा जाहिर की है। WWE नेटवर्क और यूट्यूब चैनल दोनों में इस हफ्ते द न्यू डे और द इलीट के बीच स्ट्रीट फाइटर शोडाउन चल रहा है।

ट्रिपल एच और न्यू जापान दोनों अगले कुछ हफ्तों में UK में होंगे। ट्रिपल एच UK टूर्नामेंट स्पेशल में होंगे जोकि 18 और 19 जून को रॉयल अल्बर्ट हॉल में होगा। न्यू जापान उनका स्ट्रांग स्टाइल इवोल्वड शो पेश करेंगे जो कि 29 और 30 जून को मैनचेस्टर और मिल्टन कैनिस में होगा।

 

लेखक- लियाम हूफे अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...