रोमन रेंस की जगह द शील्ड में शामिल होने के बाद ट्रिपल एच की पहली प्रतिक्रिया

ग्लासगो में लाइव हाउस शो के दौरान वो सब कुछ हुआ जो किसी ने सोचा नहीं था। दरअसल बीमारी की वजह से द शील्ड के सदस्य रोमन रेंस इस समय बाहर चल रहे हैं। टीएलसी में उनकी जगह कर्ट एंगल ने ली थी। लेकिन अब लैजेंड ट्रिपल एच ने रोमन रेंस की जगह इस लाइव हाउस शो में ली। यहां पर उन्होंने रोमन रेंस का गियर पहन कर फाइट की। साल 2014 में शील्ड को धोखा देकर सैथ रॉलिंस ने ट्रिपल एच और अथॉरिटी ज्वाइन की थी। और इसके बाद अथॉरिटी के साथ मिलकर का किया। इसके बाद इनकी फ्यूड तब शुरु हुई जब 2016 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ट्रिपल एच ने सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला किया था। और ट्रिपल एच ने केविन ओवंस का साथ दिया था।रैसलमेनिया 33 में भी सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच के बीच मुकाबला हो चुका हैं। और यहां पर सैथ रॉलिंस ने शानदार जीत हासिल की थी।

इसके बाद ट्रिपल एच ने ट्विटर पर शील्ड में शामिल होने को लेकर शानदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सबसे पहले तो ग्लासगो को धन्यवाद दिया और फिर सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज को भी धन्यवाद दिया।

यूरोपियन टूर में रोमन रेंस की जगह ट्रिपल एच शामिल हुए हैं। एेसा ही टीएलसी में देखने को मिला था। यहां कर्ट एंगल ने रोमन रेंस की जगह ली थी। फैंस ने ट्रिपल एच वाले इस सैगमेंट का काफी मजा उठाया। फैंस ने कहा कि ट्रिपल एच ने शील्ड का गीयर पहन कर इस स्टोरीलाइन को आगे के लिए जिंदा रखा हैं। ट्रिपल एच ने इसके बाद सैथ रॉलिंस से ही नहीं बल्कि साल 2014 के बाद डीन एंब्रोज और रोमन रेंस के साथ भी फाइट की थी।