Create

WWE SmackDown में नजर नहीं आएगा फैंस का पसंदीदा Superstar, Triple H ने बताया कारण

पैट मैकेफी अब WWE में काफी समय तक नजर नहीं आएंगे
पैट मैकेफी अब WWE में काफी समय तक नजर नहीं आएंगे
reaction-emoji
Ujjaval

Triple H and Pat McAfee: WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच (Triple H) ने हाल ही में पैट मैकेफी (Pat McAfee) के कंपनी में भविष्य को लेकर अहम अपडेट दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि मैकेफी अब कुछ समय तक स्मैकडाउन (SmackDown) की कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। ऐसा लग रहा है कि पैट थोड़े समय तक WWE से पूरी तरह से दूर रहेंगे।

आपको बता दें कि पैट मैकेफी ने WWE में सिर्फ कमेंटेटर के रूप में ही काम नहीं किया है। वो WrestleMania 38 और SummerSlam 2022 जैसे बड़े शोज़ में लड़ते हुए भी नजर आए हैं। हालांकि, अब वो एक ब्रेक लेने वाले हैं। ट्रिपल एच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पैट मैकेफी के निर्णय को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा,

"पैट मैकेफी ने हमें बताया कि उन्हें College GameDay के साथ काम करने का शानदार मौका मिल रहा है। हम कभी भी पैट के रास्ते में नहीं आएंगे क्योंकि वो लगातार अपने शानदार करियर को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। पैट WWE यूनिवर्स के सदस्य के रूप में बने रहेंगे और हम उनकी वापसी पर जरूर ध्यान देंगे।

यह रहा ट्रिपल एच का ट्वीट:

WWE में कमेंटेटर के रूप में मैकेफी अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जाने जाते थे और माइकल कोल के साथ वो लगातार फैंस का मनोरंजन करते थे।

WWE कमेंटेटर पैट मैकेफी ने ESPN के 'College GameDay' के लिए काम करने का निर्णय लिया है

पैट मैकेफी ने अपने ट्विटर अकाउंट द्वारा बताया कि वो ESPN के 'College GameDay' में ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा रहेंगे। उन्होंने ट्विटर पर इस चीज़ को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा,

"यह मेरे लिए काफी बड़ी चीज़ है कि मेरे लिए यह ट्वीट हुआ है। GameDay एक ऐसा शो है, जिसका मैं हमेशा से प्रशंसक रहा हूँ।"

उन्होंने इसके अलावा कई अन्य चीज़ों को लेकर भी अपने ट्वीट में बात की। यह रहा पैट मैकेफी का ट्वीट:

अब देखना होगा कि पैट मैकेफी WWE में कब वापसी करेंगे और एक बार फिर फैंस का मनोरंजन अपनी कमेंट्री से करते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...