WWE में Triple H को मिला एक और प्रमोशन, कंपनी में संभालेंगे अब यह बड़ी जिम्मेदारी

WWE में लगातार बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं ट्रिपल एच
WWE में लगातार बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं ट्रिपल एच

Triple H: WWE ने साफ किया है कि ट्रिपल एच (Triple H) कंपनी के चीफ कंटेंट ऑफिसर की भूमिका भी निभाएंगे। हाल ही में ट्रिपल एच ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की जगह हेड ऑफ क्रिएटिव के रूप में ली थी और अब उन्हें एक और प्रमोशन मिला है। मैकमैहन के रिटायर होने के बाद ट्रिपल एच के चार्ज लेते ही रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) की व्यूअरशिप में काफी उछाल देखने को मिला है।

ट्रिपल एच ने शुरुआत में ही जो कमाल किया है, उन्हें अब उसका फल मिला है और उन्हें कंपनी में अधिक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे दी गई है। नए रोल में वह बैकस्टेज में क्रिएटिव राइटिंग, टैलेंट रिलेशन और अन्य कई चीजों पर निगाह रखेंगे। WWE के बयान में कहा गया,

"चीफ कंटेंट ऑफिसर के रूप में ट्रिपल एच क्रिएटिव राइटिंग, टैलेंट रिलेशन, लाइव इवेंट्स, टैलेंट डेवलेपमेंट्स और क्रिएटिव सर्विस देखेंगे। वह अपनी इस भूमिका में WWE के सहायक CEO निक खान को रिपोर्ट करेंगे।"

WWE में प्रमोशन पर ट्रिपल एच ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

WWE में नई मैनेंजमेंट के आने के बाद काफी अच्छे बदलाव देखने को मिले हैं और फैंस ने भी ट्रिपल एच के क्रिएटिव विजन को अपना सपोर्ट दिया है। सुपरस्टार्स द्वारा भी ट्रिपल एच ने दशकों तक कंपनी में हो रहे चेंज को दिखाया है और अब वह कंपनी में अपने नए रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं। ऐसा नहीं है कि ट्रिपल एच को अपनी नई नौकरी से खास फर्क नहीं पड़ा है क्योंकि उन्होंने संकेत दिए हैं कि वह इस काम में कंपनी को और बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। नया रोल मिलने के बाद ट्रिपल एच ने कहा,

"WWE प्रीमियम कंटेंट के मामले में दुनिया की सबसे बहुमुखी कंपनी है और मैं इस शानदार मौके को पाकर काफी खुश हूं। इसी बिजनेस में अपना पूरी करियर बिताने के बाद मुझे भरोसा है कि हमारे पास विश्वभर में दर्शकों की संख्या बढ़ाने और अपने फैंस को अच्छा कंटेंट देने के लिए सही चीजें मौजूद हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now