WWE में Triple H देंगे दो पूर्व चैंपियंस पर ज्यादा ध्यान, जल्द ही मिल सकता है बहुत बड़ा पुश

ट्रिपल एच के आने के बाद WWE में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं
ट्रिपल एच के आने के बाद WWE में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं

Johnny Gargano and Candice LeRae: विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट के बाद से ही WWE में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं। ट्रिपल एच (Triple H) अब क्रिएटिव हेड बन गए हैं। उनके क्रिएटिव हेड बनने के बाद से कई बड़े स्टार्स वापस आए हैं। उनके हेड बनने के बाद जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) और कैंडिस लेरे (Candice LeRae) भी एक बार फिर से WWE में वापस आ गए हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रिपल एच इस समय जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे पर काफी ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। आने वाले समय में उन्हें Raw में काफी ज्यादा पुश दिया जा सकता है। बता दें कि जॉनी गार्गानो ने इस साल अगस्त में वापसी की थी। इसके अलावा अगर कैंडिस लेरे की बात करें, तो उन्होंने सितंबर में WWE में वापसी की थी।

WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे को ट्रिपल एच पुश दे सकते हैं

बता दें कि विंस मैकमैहन के समय जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे ना बढ़ाने का फैसला किया था। हालांकि, ट्रिपल एच के कंट्रोल लेते ही ये दोनों स्टार्स एक बार फिर से वापस आए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें अब WWE बड़ा पुश दे सकता है। Xero News ने अपनी रिपोर्ट में बताया है,

"जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे अब ट्रिपल एच के प्रोडक्ट्स (पंसदीदा) के रूप में देखे जा रहे हैं। ऐसे में साफ है कि WWE आने वाले समय में उन्हें एक बड़ा पुश दे सकता है।"

जॉनी गार्गानो इस समय द मिज़ और डेक्सटर लूमिस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। इसके अलावा कैंडिस लेरे इस समय डैमेज कंट्रोल के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उन्हें आने वाले समय में किस तरह से पुश देता है।

दोनों ही स्टार्स खुद को NXT में फेस स्टार के रूप में साबित कर चुके हैं। ऐसे में ट्रिपल एच उन्हें आने वाले समय में एक बड़ा बेबीफेस रन भी दे सकते हैं। इस रन के दौरान फैंस को कई दमदार स्टोरीलाइन और मैच भी देखने को मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment