WWE SmackDown में इस हफ्ते डेब्यू करने वाले Superstar को Triple H दे सकते हैं बड़ा पुश, रिपोर्ट्स में हुआ अहम खुलासा

ट्रिपल एच WWE के कंटेंट ऑफिसर हैं
ट्रिपल एच WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर हैं

SmackDown: WWE Draft के जरिए स्मैकडाउन (SmackDown) में कई फ्रेश चेहरे आ चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच (Triple H) ने इनमें से कुछ सुपरस्टार्स को पुश देने का मना बना लिया है। कैमरन ग्राइम्स (Cameron Grimes) भी इन्हीं सुपरस्टार्स में से एक हैं। कैमरन ग्राइम्स साल 2019 से NXT का हिस्सा थे और हालिया ड्राफ्ट में उन्हें SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। कैमरन ग्राइम्स के WrestleMania 39 के पहले ही मेन रोस्टर डेब्यू कराने का प्लान बना लिया गया था।

यही नहीं, कैमरन ग्राइम्स ने 24 फरवरी को हुए SmackDown के एपिसोड के पहले डार्क मैच लड़ा था और इस मुकाबले में उन्होंने अशांटे एडोनिस को हराया था। WRKD Wrestling ने अब कैमरन ग्राइम्स के फ्यूचर पर अपडेट देते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ट्रिपल एच को कैमरन ग्राइम्स से काफी उम्मीदें है। इस रिपोर्ट में बताया गया-

"कैमरन ग्राइम्स के ड्राफ्ट में अंतिम समय में चुने जाने के बाद भी ट्रिपल एच को उनसे काफी उम्मीदें हैं, उन्होंने ही ग्रिम्स को मेन रोस्टर में लाने की वकालत की थी। माइक स्किल्स/बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बीच कैमरन ग्राइम्स के बैकस्टेज सपोर्टर मौजूद है और ड्राफ्ट के लागू होने के बाद उन्हें बड़ा पुश दिए जाने की उम्मीद है।"

कैमरन ग्राइम्स ने इस हफ्ते WWE SmackDown में अपने पहले फिउड की शुरूआत की

इस हफ्ते WWE SmackDown में कैमरन ग्राइम्स का डेब्यू देखने को मिला। बता दें, जब कैमरन ग्राइम्स इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में बैकस्टेज एडम पीयर्स से बात कर रहे थे तो बैरन कॉर्बिन ने वहां आने के बाद ड्राफ्ट में आखिर में चुने जाने के लिए कैमरन ग्राइम्स का मजाक उड़ाया था। इसके बाद कैमरन ग्राइम्स ने बैरन कॉर्बिन पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें किसी भी ब्रांड द्वारा चुना नहीं गया।

जल्द ही, कैमरन ग्राइम्स ने बैरन कॉर्बिन को अगले हफ्ते के लिए मैच के लिए चैलेंज कर दिया और एडम पीयर्स ने इस मैच को ऑफिशियल कर दिया है। यह देखना रोचक होगा कि कैमरन ग्राइम्स इस मुकाबले में बैरन कॉर्बिन को हरा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now