Triple H ने 5 महीने पहले दिग्गज को WWE में किया शामिल, लंबे इंतजार के बाद अब जल्द ही हो सकता है धमाकेदार रिटर्न?

Ujjaval
WWE में एरिक यंग की वापसी जल्दी हो सकती है
WWE में एरिक यंग की वापसी जल्दी हो सकती है

Triple H & Eric Young: फेमस सुपरस्टार की WWE में वापसी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा देखने को मिल गया है। दरअसल, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि ट्रिपल एच (Triple H) ने पूर्व Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन एरिक यंग (Eric Young) को कई महीनों पहले WWE के साथ साइन कर लिया था। हालांकि, उनका ऑन-स्क्रीन अभी तक इस्तेमाल नहीं हुआ है। यह भी सामने आया है कि यंग की साइनिंग काफी सीक्रेट रखी गई थी। इसी वजह से महीनों बाद इसकी जानकारी मिली है।

Fightful Select ने हाल ही में एरिक यंग के भविष्य को लेकर अहम अपडेट किया है। उन्होंने बताया कि ट्रिपल एच द्वारा उन्हें पिछले साल ही साइन कर लिया गया था। रिपोर्ट के अनुसार यंग अभी WWE का हिस्सा हैं और वो 1 नवंबर 2022 से कंपनी के साथ हैं। हालांकि, अभी तक उनका ऑन-स्क्रीन रिटर्न नहीं हुआ है और उनके बैकस्टेज मौजूद रहने की भी कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

WWE में Eric Young का पहला रन Triple H के नेतृत्व में शानदार रहा था

एरिक यंग ने WWE में लगभग 4 साल तक काम किया था। वो 2016 में NXT ब्रांड का हिस्सा बने थे। वो Sanity फैक्शन के लीडर के तौर पर आए थे। इस ग्रुप में एलेक्जेंडर वुल्फ, किलियन डैन और निकी क्रॉस थे। बाद में उनका मेन रोस्टर डेब्यू हुआ और फैक्शन पूरी तरह से अलग हो गया।

उनका मेन रोस्टर रन ज्यादा अच्छा नहीं रहा और 2020 में बजट कट्स के चलते उन्हें रिलीज किया गया। इसके बाद यंग ने IMPACT Wrestling में वापसी की और यहां उनका रन शानदार रहा। उन्हें टॉप स्टार की तरह बुक किया गया। वो आखिरी बार वहां दिसंबर 2022 में नज़र आए थे। एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कई सारे ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें WWE ने 2022 में साइन किया था लेकिन अभी तक उनका डेब्यू/ रिटर्न नहीं हुआ है।

देखना होगा कि एरिक यंग और अन्य स्टार्स टीवी स्क्रीन पर कब नज़र आते हैं। लंबे इंतजार के बाद उनका धमाकेदार रिटर्न देखना रोचक रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment