Create

"खुद पर भरोसा रखो"- WWE Raw में वापसी करने वाले 4 बार के चैंपियन को Triple H ने दिया दिल छू देने वाला संदेश

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया खास संदेश
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिया खास संदेश
reaction-emoji
Bharat kumar

Triple H: WWE की जिम्मेदारी अब ट्रिपल एच (Triple H) को मिल गई है। कहा जा रहा था कि ट्रिपल एच के आने के बाद कुछ बदलाव जरूर होंगे और अब हर हफ्ते ऐसा ही दिख रहा है। इस हफ्ते Raw (रॉ) के एपिसोड में 4 बार के चैंपियन जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। जॉनी गार्गानो की वापसी पर ट्रिपल एच भी खुश नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें खास संदेश भी भेज दिया।

WWE के हेड ऑफ क्रिएटिव ट्रिपल एच बन चुके हैं। कुछ समय पहले विंस मैकमैहन ने रिटायरमेंट का ऐलान किया था और इस वजह से अब पूरा जिम्मा ट्रिपल एच को सौंप दिया गया है। WWE ने पिछले साल कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किया था और अब उनकी वापसी हो रही है। कैरियन क्रॉस, डकोटा काई अब मेन रोस्टर में आ चुके हैं। ये सभी NXT सुपरस्टार्स थे। अब जॉनी गार्गानो की वापसी हो गई है और वो भी NXT में ही काम करते थे।

WWE Raw में इस हफ्ते जॉनी गार्गानो ने जबरदस्त वापसी की

NXT में जॉनी गार्गानो का नाम बहुत बड़ा रहा। वो NXT चैंपियन भी रहे हैं। इसके अलावा नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप भी वो हासिल कर चुके हैं। पिछले साल WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। इसके बाद वो WWE में नजर नहीं आए और इस हफ्ते उन्होंने रेड ब्रांड के एपिसोड में सरप्राइज एंट्री की। ट्विटर के जरिए दिल छू देने वाला संदेश जॉनी गार्गानो को ट्रिपल एच ने दिया है। उन्होंने मेन रोस्टर में उनका स्वागत किया है।

अपने ऊपर भरोसा रखो। कोई ये काम तुम्हारे लिए नहीं करेगा। WWE Raw में जॉनी गार्गानो आपका स्वागत हैं।
Believe in yourself. Nobody will do it for you. Welcome to #WWERaw, @JohnnyGargano! twitter.com/wwe/status/156…

जॉनी गार्गानो का स्वागत फैंस ने जबरदस्त अंदाज में इस हफ्ते किया। फैंस ने गार्गानो को शानदार अंदाज में चीयर किया और ये देखकर वो भी भावुक हो गए थे। गार्गानो ने इसके बाद प्रोमो दिया और अपनी सफलता के बारे में बताया। उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद भी दिया। हालांकि इसके बाद थ्योरी ने एंट्री की। थ्योरी ने पहले गार्गानो की तारीफ की और फिर बेइज्जती भी की। गार्गानो ने अंत में थ्योरी को जबरदस्त सुपरकिक भी मार दी।

JOHNNY GARGANO IS BACK!!!!!!!!!@JohnnyGargano has arrived on #WWERaw. https://t.co/KmPs8c3OTG

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...