Create

WWE दिग्गज Triple H ने रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद ट्विटर के जरिए अपनी पहली खास प्रतिक्रिया दी

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिल छू देने वाला दिया संदेश
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिल छू देने वाला दिया संदेश

WWE में ट्रिपल एच (Triple H) का बड़ा नाम रहा। 14 बार उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की। लगभग पिछले दो दशकों से वो यहां पर काम कर रहे हैं। ट्रिपल एच ने जो सफलता WWE में हासिल की वो शायद कोई दूसरा नहीं कर सकता है। हाल ही में ट्रिपल एच ने रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। अब वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आएंगे। अब उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया भी दे दी है।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने ट्विटर के जरिए दी अपनी खास प्रतिक्रिया

ट्रिपल एच ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया लेकिन वो बैकस्टेज काम करते रहेेंगे। वैसे भी पिछले कई टाइम से वो पार्ट टाइमर के रूप में रिंग में काम कर रहे थे। ट्रिपल एच ने खुद ही रिटायरमेंट का ऐलान किया और कई दिग्गज, फैंस ने इस बात समर्थन किया। ट्रिपल एच ने अब अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से दिल छू देने वाली प्रतिक्रिया दी है। ट्रिपल एच ने कहा,

एक टाइम आता है जब आपको लगता है कि सब कुछ फिनिश हो गया, यहीं से असली शुरूआत होती है। मेरे पास बहुत मैसेज, कॉल और पोस्ट आ रही है और सभी का मैं शुक्रगुजार हूं। सभी लोगों का मैं शुक्रिया करता हूं। अगर मेरे हाथ में होता तो मैं सभी का जवाब देता लेकिन मैं बहुत ही स्लो टाइप करता हूं। मेरे लिए इन चीजों का बहुत महत्व है।

ट्रिपल एच पिछले समय से काफी तकलीफ में चल रहे थे। उनकी बॉडी अब उनका साथ नहीं दे रही थी। वैसे फैंस को लगा था कि एक अंतिम मैच के लिए वो वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ट्रिपल एच ने खुद कहा था कि उनके लिए WrestleMania 38 में प्लान तैयार किया गया था। हालांकि ट्रिपल एच की हेल्थ को देखते हुए इस प्लान को रद्द कर दिया गया था। वैसे आगे आने वाले समय में जरूर ट्रिपल एच वापसी कर सकते हैं। अगर उनका शरीर सही हो गया तो फिर वो एक अंतिम मैच के लिए रिंग में एंट्री जरूर करेंगे। फैंस भी ये चीज़ जरूर चाहते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment