Create

WrestleMania 33 के बाद पहली बार रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे ट्रिपल एच

14 बार के चैंपियन ट्रिपल एच ने ट्वीट करते हुए इस बात का एलान किया कि वो किंग्स ऑफ किंग्स 22 अक्टूबर को चिली में होने वाले लाइव इवेंट के दौरान एक बार फिर रिंग में वापसी करेंगे।

हंटर द्वारा ट्वीट करने के बाद WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की पुष्टी की, द गेम रैसलमेनिया 33 के बाद पहली बार लाइव इवेंट के जरिए रिंग में वापसी करेंगे।

फैंस ने आखिरी बार ट्रिपल एच को एक्शन में इस साल हुए रैसलमेनिया में देखा था, जहां उनका सामना सैथ रॉलिंस के साथ हुआ। रॉलिंस से हारने के बाद द गेम ने रिंग में लड़ने के लिए कदम नहीं रखा। ट्रिपल एच से पहले कल ही इस बात का एलान हुआ था कि कर्ट एंगल टीएलसी पीपीवी में रोमन रेंस की जगह 3 ऑन 5 हैंडीकैप मैच में हिस्सा लेंगे। हालांकि WWE ने अभी तक ट्रिपल एच के प्रतिद्वंदी का एलान नहीं किया कि वो लाइव इवेंट में किसके खिलाफ लड़ेंगे, लेकिन एक ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि हंटर के विरोधी और कोई नहीं बल्कि यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन हो सकते हैं।

चिली में होने वाले लाइव इवेंट में स्मैकडाउन रोस्टर हिस्से ले रहे हैं और उसमें शिंस्के नाकामुरा, बॉबी रूड, यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन और WWE चैंपियन जिंदर महल हिस्सा लेंगे। अब देखना होगा कि क्या लोन वुल्फ अपने शब्दों पर खड़े रहते हैं या नहीं। फैंस को इस चीज की खुशी रहेगी कि कर्ट एंगल के बाद अब वो ट्रिपल एच को भी एक्शन में देख पाएंगे।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment