Create

"मैं उन्हें मौका देना जरूर पसंद करूंगा"- Triple H ने फेमस Superstar की WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस इस समय क्रिएटिव हेड के रूप में नजर आ रहे हैं
ट्रिपल एच इस समय क्रिएटिव हेड के रूप में नजर आ रहे हैं
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Sasha Banks: ट्रिपल एच (Triple H) के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही WWE में कई बड़े बदलाव हुए हैं। ट्रिपल एच के हाथों में क्रिएटिव कंट्रोल आने के बाद से पुराने स्टार्स एक बार फिर से कंपनी में वापस आ रहे हैं। इन स्टार्स के वापस आने के बाद WWE फैंस को उम्मीद है कि पूर्व विमेंस चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) भी एक बार फिर से WWE में रिटर्न कर सकते हैं।

ट्रिपल एच के आने के बाद से WWE में काफी ज्यादा चेंज हुए हैं। WWE में हाल ही में कैरियन क्रॉस, डेक्सटर लूमिस, डकोटा काई और जॉनी गार्गानो जैसे स्टार्स वापस आए हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर से WWE रिंग में नजर आ सकते हैं। पूर्व WWE चैंपियन ट्रिपल एच ने हाल ही में BT Sport के एरियल हेलवानी को इंटरव्यू दिया था।

इस इंटरव्यू में उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिटर्न को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

“हम इस चीज़ को देखेंगे। वो इस बिजनेस में थोड़े खतरानक व्यक्ति हैं लेकिन उनके साइज के सुपरस्टार के लिए और वो जो करते हैं, उस हिसाब से वो एक शानदार एथलीट हैं। अगर वो इस चीज़ को बड़े स्तर पर करना चाहता हैं तो मैं उन्हें एक और मौका देना जरूर पसंद करूंगा।"

ट्रिपल एच ने पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के रिटर्न को लेकर दिया बड़ा बयान

ट्रिपल एच ने इसी दौरान साशा बैंक्स के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि इस बारे में केवल समय ही कुछ बता सकता है। साशा बैंक्स को लेकर उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि इस बारे में आपको समय बताएगा। मुझे लगता है कि हमारे बीच कम्युनिकेशन काफी बुरी तरह से टूट गया था और ये कम्युनिकेशन टूटने के कई कारण हो सकते हैं लेकिन इस कम्युनिकेशन को सही करना कोई मुश्किल काम नहीं है। आपको एक सही प्रोसेस में जाना होता है और चीज़ें बेहतर हो सकती हैं।"
Believe this time That I’m taking it personal ⭐️ https://t.co/4LuSgUMSRy

ट्रिपल एच के इस बयान के बाद यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से साशा बैंक्स को वापस लाने की कोशिश करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...