WWE

WWE की कमेंट्री टीम में बड़े बदलाव करना चाहतेे हैं ट्रिपल एच

ट्रिपल एच का पूरे WWE की कमान अपने हाथों में ले लेना काफी अच्छा कदम होगा

रैसलिंग ऑब्जर्वर लाइव के हालिया एपिसोड में ट्रिपल एच द्वारा WWE की प्रसारण टीम में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव लाये जाने की संभावना पर चर्चा की गई। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के मुताबिक, जब ट्रिपल एच WWE के काम पर अपना प्रभुत्व जमा लेंगे, तब हमें WWE की कमेंट्री टीम की शैली में भारी बदलाव देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस विषय की बारीकियों को बारे में भी चर्चा की गई।

पॉल "ट्रिपल एच" लेवेस्क फिलहाल WWE के टैलेंट, लाइव इवेंट्स और क्रिएटिव के कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं। दूसरी तरफ विंस मैकमैहन WWE के अध्यक्ष, CEO और मालिक हैं। उन्हें कंपनी का सबसे महत्वपूर्ण कार्यकारी अधिकारी माना जाता है। WWE प्रोग्रामिंग से जुड़े हर पहलू पर उनका मत पूर्ण और अंतिम माना जाता हैं।


ऑब्जर्वर के वरिष्ठ प्रो रैसलिंग पत्रकार ब्रायन अल्वारेज़ ने कहा कि NXT कमेंट्री टीम वास्तव में अच्छी है। इसके बारे में विस्तार से बात करते हुए अल्वारेज़ ने कहा कि पॉल "ट्रिपल एच" लेवेस्की के अपने ससुर विंस मैकमैहन से WWE के महत्वपूर्ण निर्णय लेने का भार मिलने के बाद , वो WWE के मेन रोस्टर के कमेंट्री टीम की शैली में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव कर सकते हैं।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जब कमेंट्री टीम अच्छी होती है, तो पूरे शो के स्तर को और ज्यादा मजेदार और अच्छा बनाया जा सकता है।


ट्रिपल एच फिलहाल WWE के NXT ब्रांड के प्राथमिक कार्यकारी अधिकारी है, इसके अलावा वह WWE के टैलेंट,लाइव इवेंट्स और क्रिएटिव टीम के कार्यकारी उपाध्यक्ष के रूप में काम करते हैं। दूसरी ओर, विंस मैकमैहन WWE के अध्यक्ष, CEO और बहुमत मालिक बनें हुए हैं।

प्रो रैसलिंग विशेषज्ञों के एक बड़े वर्ग का यह मानना है कि मैकमैहन अपने पद को छोड़कर अपने दामाद पॉल "ट्रिपल एच" लेवेस्की को WWE की कमान सौंपनी चाहिए।

लेखक - जॉन पैन , अनुवादक - संजय दत्ता