Create
Notifications

ट्रिपल एच के WWE छोड़ने की खबरों पर अपडेट सामने आया, मौजूदा रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बड़ी खबर
PANKAJ

WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) को लेकर हाल ही में कई अफवाहें सामने आई थी। कहा जा रहा था कि ट्रिपल एच अब WWE को छोड़कर अपनी नई कंपनी खोल सकते हैं। पत्रकार वेड केलर ने PW Torch ऑडियो शो में इस बारे में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ट्रिपल एच WWE छोड़कर कभी नहीं जाएंगे और शायद ही वो कभी इस बारे में सोचेंगे।

दिग्गज ट्रिपल एच ने WWE में अभी तक बहुत नाम कमाया

ट्रिपल एच इस समय अपनी हेल्थ से काफी परेशान चल रहे हैं। हाल ही में उनका बड़ा ऑपरेशन भी हुआ था। कार्डियक अरेस्‍ट से इस समय वो जूझ रहे हैं। डेव मैल्टजर ने हाल ही में ट्रिपल एच को लेकर चल रही अफवाहों को खारिज किया था। उन्होंने कहा कि ट्रिपल एच बीमारी से इस समय जूझ रहे हैं। मैल्टजर ने ये भी कहा था कि ट्रिपल एच पैसों के लिए अपनी नई कंपनी खोलने का प्लान कभी नहीं करेंगे।

मैल्टजर ने तो अपनी रिपोर्ट में ट्रिपल एच को लेकर क्लियर बात कह दी लेकिन अब पत्रकार वेड केलर ने भी बड़ा बयान सभी के सामने रख दिया। केलर ने कहा कि वो अपने परिवार के खिलाफ कभी नहीं जाएंगे। केलर ने ये भी कहा अगर ट्रिपल एच ऐसा करेंगे तो फिर स्टैफनी और विंस मैकमैहन के साथ उनके रिश्ते खराब हो जाएंगे।

ट्रिपल एच ने WWE में अभी तक बहुत नाम कमाया। पिछले कुछ साल से वो रिंग में परफॉर्म नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनको बैकस्टेज बहुत जिम्मेदारियां दी गई हैं। NXT ब्रांड की पूरी जिम्मेदारी इस समय ट्रिपल एच के पास है। नए टैलेंट्स के साथ जबरदस्त काम ट्रिपल एच करते हैं। NXT के सभी सुपरस्टार्स ने हमेशा ट्रिपल एच की जमकर तारीफ की। मेन रोस्टर में मौजूद कई सुपरस्टार्स ने भी ट्रिपल एच के साथ बहुत काम किया। वैसे ये कहीं ना कहीं तक गलत खबर है कि ट्रिपल एच WWE छोड़कर जाएंगे। शायद कोई भी इस खबर पर भरोसा नहीं करेगा। ट्रिपल एच WWE छोड़ने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकते हैं क्योंकि विंस मैकमैहन के रिटायर होने के बाद उन्हें ही कंपनी की जिम्मेदारी मिलेगी।

I’ve been blown away by the outreach and support from so many people. I’m recovering, doing well, & deeply grateful for all the love in my life. Especially grateful for @ShawnMichaels & all the Superstars & crew @WWENXT! (Steph and the girls loved the snacks!) See you soon 🙏❤️


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...