ट्रिपल एच ने लंदन ब्रिज अटैक में घायल हुए पुलिस ऑफिसर को WWE बेल्ट गिफ्ट की

चार्ली गुएनीगोल्ट लंदन के एक पुलिस ऑफिसर जोकि इसी महीने लंदन ब्रिज पर हुए आतंकी हमले के दौरान बुरी तरह से चोटिल हुए थे, उन्हें WWE के सीओओ ट्रिपल एच ने खुद मिलकर सरप्राइज़ दिया। गुएनीगोल्ट को उनकी बहादुरी के लिए ट्रिपल एच ने उन्हें WWE चैंपियनशिप गिफ्ट की और साथ ही में उनके फेवरेट सुपरस्टार सैमी जेन द्वारा दिया गया वीडियो मैसेज भी था।

youtube-cover

पीसी गुएनीगोल्ट ऑफ़ ड्यूटी थे और 3 जून को वो सैमी जेन की टी शर्ट पहनकर अपने दोस्तों के साथ घूम रहे थे, जहां वो हमला हुआ।गुएनीगोल्ट ने उस वक़्त सबको बचाने के लिए हमलावर के पीछे भागे। उसके बाद उनके सिर, कमर, पेट और पैर में काफी चोट आई और उन्हें एक दम सर्जरी करानी पड़ी। अपनी चोट से रिकवर कर रहे गुएनीगोल्ट को दो हफ्ते पहले अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। गुएनीगोल्ट के फादर ने WWE के साथ मिलकर इस सीक्रेट मीटिंग को अरेंज किया।

गुएनीगोल्ट ने जब 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच को देखा तो, वो हैरान हो गए और उन्हें अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं हुआ। चार्ली से मिलने के बाद ट्रिपल एच ने अपने फोन से सैमी जेन का वीडियो मैसेज पुलिस ऑफिसर को दिखाया। ट्रिपल एच ने चार्ली से मिलने के बाद कहा, "किसी मुश्किल हालात की ओर भागना आसान नहीं होता और दूसरों के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वाले ही असली हीरो होते हैं। कई बार लोग कहते हैं कि वो WWE इसलिए देखते हैं, क्योंकि वो उन्हें सुपरहीरो लगते हैं, लेकिन मेरे लिए चार्ली असली हीरो हैं।" गुएनीगोल्ट को WWE टाइटल देते हुए हंटर ने समझाया, "WWE सुपरस्टार को सबसे बड़ा प्राइज़ उनके काम के लिए WWE चैंपियनशिप दी जाती है, लेकिन यह हॉनर असल ज़िंदगी के हीरो के लिए भी हैं। " चार्ली ने ट्रिपल एच से मिलने के बाद कहा, "WWE के सबसे ग्रेटेस्ट सुपरस्टार से मिलकर काफी अच्छा लग रहा है। द गेम से मिलने के बाद पहला शब्द जो मेरे मुंह से निकला वो पीजी ऑडियंस के लिए उपयुक्त नहीं हैं।"