Create

WWE दिग्गज ट्रिपल एच की तबीयत हुई खराब, हालत बिगड़ने के बाद कंपनी ने स्टेटमेंट जारी कर दिया बयान

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बुरी खबर सामने आई
WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बुरी खबर सामने आई

WWE फैंस के लिए बहुत बड़ी बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) की तबीयत बहुत खराब हो गई है। ट्रिपल एच कार्डिक इवेंट (दिल का धड़कना बंद हो जाना) की बीमारी से जूझ रहे हैं और उन्हें इस वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। WWE ने ट्रिपल एच की हालत पर अपने ऑफिशियल वेबसाइट द्वारा पूरी जानकारी दी। ये खबर सुनकर जरूर फैंस भी दुखी हो गए होंगे।14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच की हालत इस बार खराब हो गई है। अच्छी बात ये है कि वो जल्द ही रिकवर कर रहे हैं।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने कंपनी में बहुत नाम कमाया

WWE में ट्रिपल एच के पास इस समय बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। कंपनी के वो COO हैं। ट्रिपल एच अब रिंग में कम नजर आते हैं क्योंकि बैकस्टेज उनके पास बहुत काम है। WWE टीवी पर हमेशा से ट्रिपल एच का जलवा रहा। NXT की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास है। पिछले कुछ सालों से NXT ब्रांड को ऊंचा उठाने में ट्रिपल एच का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

ट्रिपल एच को लेकर ये खबर सुनने के बाद जरूर बैकस्टेज सभी रेसलर्स चिंता में पड़ गए होंगे। सभी उनकी सलामती के लिए दुआ जरूर करेंगे। कई दशकों से ट्रिपल एच WWE में काम कर रहे हैं। विंस मैकमैहन के बाद WWE की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच पास ही आएगी। अभी भी ट्रिपल एच कंपनी के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। बैकस्टेज बिजी रहने के कारण ही वो अब रिंग में एक्शन में नजर नहीं आते हैं।

मौजूदा दौर के सभी सुपरस्टार्स ट्रिपल एच के साथ मुकाबला लड़ना चाहते हैं। कंपनी में नए टैलेंट्स को लाने की जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास है। मेन रोस्टर में जो भी सुपरस्टार्स आते हैं वो पहले NXT में ट्रिपल एच के साथ काम करते हैं। कई सुपरस्टार्स की भावनाएं ट्रिपल एच के साथ जुड़ी हुई है। विंस मैकमैहन भी ट्रिपच एच के ऊपर पूरा भरोसा करते हैं क्योंकि वो उनके दामाद हैं।

WWE ने थोड़ा बहुत जानकारी ट्रिपल एच को लेकर दे दी। अच्छी बात स्टेटमेंट में ये कही गई है कि ट्रिपल एच अच्छे से रिकवर कर रहे हैं। ये बात सुनकर फैंस को जरूर थोड़ा राहत मिली होगी। WWE जल्द ही ट्रिपल एच की कंडीशन पर कुछ और अपडेट देगा। हम भी ये ही दुआ करते हैं कि ट्रिपल एच जल्द से जल्द सही होकर अपने काम पर वापस आ जाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment