Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WrestleMania में ट्रिपल एच की 5 सबसे बेहतरीन एंट्री

Modified 18 Feb 2017, 17:02 IST
Advertisement
WrestleMania में एक शानदार और भव्य एंट्री बहुत बड़ी बात है। इतनी की हर साल केवल कुछ चुने हुए सुपरस्टार को ही एेसी एंट्री नसीब होती है। दुर्भाग्य से हाल के सालों को देखें तो ऐसा लगता है कि ऐसे अवसरों के लिए ट्रिपल एच ने फंड का एक बहुत बड़ा हिस्सा अपने हाथों में ले रखा है। जब से ट्रिपल एच ने अपनी भूमिका पार्ट टाइमर रैसलर की बना ली है। तब से ही वो लगभग WrestleMania के हर सीजन में लगातार ऐसी ही भव्य एंट्री करते आ रहे हैं।
कुछ कहते हैं कि यह युवा टैलेंट के साथ अच्छा नहीं है, जबकि इसी बीच कुछ दूसरे लोग इस तमाशे का मजा लेना पसंद करते हैं। उनकी कुछ एंट्रियां दूसरों से बेहतर होती हैं लेकिन आप वास्तव में ट्रिपल एच जैसे करैक्टर के साथ कुछ भी गलत देखना नहीं चाहते।
चाहे यह एक प्रसिद्ध फ़िल्मी किरदार की नक़ल हो या फिर सिर्फ एक बदमाश की तरह उनका दिखना, ट्रिपल एच के फैंस हमेशा ही इन सबका आनंद लेते हैं।
WrestleMania 23 में चोट के कारण बाहर रहने के बाद से यह पूर्व वर्ल्ड चैंपियन लगातार 9 रैसलमेनिया सीजन में नज़र आ चुका है, जो काफी चौंका देने वाला लगता है तब जब आप यह सोचते हैं कि उनका सबसे बेहतरीन समय तो काफी पहले ही गुज़र चुका है। इसे समझते हुए हमें उनकी ऐसी एंट्रियों की तारीफ करनी चाहिए जिसे हम अब तक देख रहे हैं। इसी  कारण से अब समय इसके सकारात्मक पक्ष को देखने का है।
इस बात को ध्यान में रखते हुए आइये ट्रिपल एच की WrestleMania में ऐसी ही 5 जबरदस्त एंट्रियों पर नजर डालते हैं।
Advertisement

#5 WrestleMania 17 

17-1486408276-800
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप कहां से आये है। जब आप रिंग के अंदर जा रहे होते हैं तो वह सबसे अच्छा  समय होता है। इसलिए उनके एंट्री म्यूजिक की धुनों के अलावा हम इस लिस्ट में ऐसी बातों को भी शामिल करेंगे।
इस सबसे बड़े स्टेज पर उस समय ट्रिपल एच की एंट्री वाली म्यूजिक का आधा शब्द ठीक से सुनाई नहीं दिया था, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि इस मूमेंट पर हर किसी की दिल की धड़कनें तेज़ थीं, फैंस पूरी तरह चार्ज थे और हर एक नजारा देखने लायक था।
इसने एक ऐसे बुरे आदमी जो मूर्ख नहीं था और जो टॉप पर पहुंचने के लिए कुछ भी, यहां तक की इस सबसे बड़े स्टेज पर अंडरटेकर को हराने के लिए भी तैयार था, के रूप में ट्रिपल एच को बहुत फायदा पहुंचाया। हालांकि अंत में अंडरटेकर को हराने का उनका सपना पूरा नहीं हो पाया लेकिन ट्रिपल एच की इस एंट्री के बारे में हर बात वास्तविक लग रही थी और इसने ट्रिपल एच को वह भावना दी जिसकी वे कब से चाहत रखते थे।
Advertisement
यह काफी यादगार एंट्री थी जिसे फैंस ने अपना बहुत प्यार दिया।
1 / 5 NEXT
Published 18 Feb 2017, 17:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit