7 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE में अपनी वापसी का किया ऐलान, इस वीकेंड फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज

Pankaj
WWE दिग्गज की इस वीकेंड होगी शानदार वापसी
WWE दिग्गज की इस वीकेंड होगी शानदार वापसी

Trish Stratus: WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। इस हफ्ते WWE में वो नजर आएंगी। विमेंस रेसलिंग में ट्रिश स्ट्रेटस का बहुत बड़ा नाम हैं। ट्रिश स्ट्रेटस ने WWE में कई ऐतिहासिक मैच लड़े हैं। WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2019 में स्ट्रेटस ने अपना अंतिम मैच शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ लड़ा था। इस मैच में उनकी हार हो गई थी।

WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने फैंस को सुनाई बहुत बड़ी खबर

ट्रिश स्ट्रेटस ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो इस हफ्ते WWE में वापसी करेंगी। दरअसल कनाडा में इस वीकेंड WWE के लाइव इवेंट्स होंगे। स्ट्रेटस का ये होमटाउन हैं। उन्होंने इस दौरान एलेक्सा ब्लिस, केविन ओवेंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो का नाम भी लिया। ये भी इस शो का हिस्सा रहेंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस वीकेंड फैंस को बहुत मजा आएगा। स्ट्रेटस की वापसी पर फैंस ने भी खुशी जताई।

पिछले महीन समरस्लैम में WWE सुपरस्टार बेली ने वापसी कर चौंकाया था। इस समय रेड ब्रांड में वो जबरदस्त काम कर रही हैं। उनको स्ट्रेटस की वापसी अच्छी नहीं लग रही हैं। बेली ने स्ट्रेटस के ऊपर जबरदस्त तंज कसा।

स्ट्रेटस का यहां पर मैच होगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी। शायद एलेक्सा ब्लिस के साथ उनका मैच हो सकता है। स्ट्रेटस लाइव इवेंट के लिए ही वापसी करेंगी। इससे बाद वो लाइव शोज में रहेंगी या नहीं इस पर अभी तक कोई बड़ी बात सामने नहीं आई है। खैर इस वीकेंड में कुछ ना कुछ बवाल कनाडा में देखने को मिलेगा। स्ट्रेटस ने इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपनी वापसी और शोज को टीज किया था। इसका मतलब साफ है कि WWE ने भी कुछ बड़ा सरप्राइज प्लान इस शो के लिए किया है। फैंस भी इसी बात की उम्मीद कर रहे हैं कि स्ट्रेटस द्वारा उन्हें कोई बड़ा तोहफा मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।