Create

29 महीने बाद WWE दिग्गज ने अपनी वापसी की तारीख का किया ऐलान, बड़े इवेंट में फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE हॉल ऑफ फेमर को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE हॉल ऑफ फेमर को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रिश स्ट्रेटस की WWE में वापसी की तारीख का ऐलान हो गया है। ये खबर सुनकर जरूर फैंस को खुशी होगी। समरस्लैम (SummerSlam) 2019 में 7 बार की वर्ल्ड चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ हुआ था। यहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद वो WWE रिंग में नजर नहीं आई थीं। अब लगभग 29 महीने बाद स्ट्रेटस WWE रिंग में नजर आएंगी।

WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने अपनी वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने खुद अपनी वापसी के बारे में बताया। ट्रिश स्ट्रेटस ने कहा कि वो सिर्फ एक रात के लिए WWE में वापसी करेंगी। 29 दिसंबर को ट्रिश स्ट्रेटस के होमटाउन टोरंटो में लाइव इवेंट का आयोजन होगा। इस लाइव इवेंट में ट्रिश स्ट्रेटस का जलवा फैंस को देखने को मिलेगा। होस्ट के रूप में ट्रिश स्ट्रेटस इस लाइव इवेंट में काम करेंगी। ट्विटर के जरिए ट्रिश स्ट्रेटस ने इस बारे में पूरी जानकारी दी।

Hey Toronto! Guess who’s back, back again @WWE @CocaColaClsm bit.ly/316Hf7R

WWE में ट्रिश स्ट्रेटस ने बहुत नाम कमाया। विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में उनका बहुत बड़ा हाथ रहा। इस वजह से ही WWE ने उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया। WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स कई बार ट्रिश स्ट्रेटस को चुनौती दे चुकी है। हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस ने भी साशा बैंक्स की चुनौती का जवाब दिया। ये ड्रीम मैच फैंस को फ्यूचर में WWE में देखने को मिल सकता है। वैसे WWE इन दोनों के बीच टोरंटो में भी मैच करा सकता है। ये बहुत अच्छी जगह इस मैच के लिए रहेगी।

Sasha Banks vs Trish Stratus for túr Smackdown women's title. Still a dream match that will never leave the agenda. https://t.co/0cOTbamRjo

खैर ट्रिश स्ट्रेटस ने वापसी के बारे में बता दिया। अब उनका मैच इस लाइव इवेंट में होगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी। वैसे काफी लंबे समय बाद ट्रिश स्ट्रेटस WWE रिंग में वापसी करेंगी। फैंस को उनकी वापसी देेखने में काफी मजा आएगा। उनके होमटाउन में इस लाइव इवेंट का आयोजन होगा तो फैंस उन्हें जबरदस्त अंदाज में चीयर भी करेंगे। फैंस अब बेसब्री से 29 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment