Roman Reigns और Solo Sikoa द्वारा किए गए अटैक के बाद Jimmy Uso की इंजरी और WWE फ्यूचर को लेकर बड़ी सच्चाई का हुआ खुलासा

Pankaj
WWE Smackdown में जिमी उसो के ऊपर हुआ था हमला
WWE Smackdown में जिमी उसो के ऊपर हुआ था हमला

Jimmy Uso: WWE टीवी से जिमी उसो (Jimmy Uso) के बाहर होने के बाद अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। डेव मैल्टज़र ने हाल ही में जिमी की स्थिति पर स्पष्टीकरण जारी किया और पुष्टि की कि पूर्व टैग टीम चैंपियन को चोट नहीं लगी है।

Money in the Bank 2023 में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ को द उसोज़ ने हराया था। इसके बाद ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड में रेंस और सिकोआ ने उसोज़ के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। उन्होंने सबसे ज्यादा जिमी उसो को निशाना बनाया। उन्हें एंबुलेंस से ले जाया गया था। माइकल कोल ने लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया कि जिमी की पसली फट गई है और वह अनिश्चित काल तक रिंग से बाहर रहेंगे। अब कई लोग सोच रहे हैं कि जिमी वास्तविक चोट से जूझ रहे हैं या किसी अन्य व्यक्तिगत कारण से टीवी से बाहर हुए है। यह चीज अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह सच्चाई वास्तव में उतनी कठिन नहीं है क्योंकि दिग्गज डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जिमी उसो की अनुपस्थिति चल रही कहानी का हिस्सा है। उन्होंने कहा,

SmackDown में उन्होंने कहा कि जिमी उसो की पसली की टूट गई है और वह निकट भविष्य में एक्शन से बाहर हो जाएंगे। यह एक स्टोरीलाइन है।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान

जिमी उसो बाहर चल रहे हैं लेकिन जे और रेंस की राइवलरी आगे बढ़ रही है। SummerSlam 2023 के लिए दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में रेंस का साथ सोलो सिकोआ भी देंगे। शायद जे का साथ देने के लिए जिमी उसो वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस को मजा आएगा।

द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन को अभी और आगे बढ़ाया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रेंस के ऊपर सिकोआ भी टर्न ले सकते हैं। आगे जाकर दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। खैर अब देखना होगा कि रेंस और जे की फ्यूड में आगे क्या कुछ देखने को मिलेगा। जे इस समय अलग लेवल पर काम कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now