Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को PWI द्वारा नंबर 1 पर नहीं चुने जाने पर फैंस का फूटा गुस्सा, ट्विटर पर निकाली भड़ास 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और फैंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और फैंस

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को PWI 500 सुपरस्टार्स की लिस्ट में पहले स्थान पर नहीं चुना गया और यह काफी हैरान करने वाला फैसला रहा। इस लिस्ट में पहले स्थान AEW चैंपियन कैनी ओमेगा (Kenny Omega) हैं। इस लिस्ट में रोमन रेंस के अलावा टॉप 10 में WWE के तीन सुपरस्टार्स और शामिल हैं।

PWI 500 के मुताबिक साल 2021 के टॉप 10 रेसलर्स इस प्रकार हैं:

1- कैनी ओमेगा

2- रोमन रेंस

3- बॉबी लैश्ले

4- ड्रू मैकइंटायर

5- कोटा इबुशी

6- जॉन मोक्सली

7- विल ओस्प्रे

8- फिन बैलर

9- शिंगो ताकगी

10 - रिच स्वॉन

आपको बता दें कि इस लिस्ट में मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को पहले स्थान पर नहीं चुने जाने के बाद फैंस काफी नाराज नजर आए हैं और उन्होंने ट्विटर पर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है:

(रोमन रेंस को खुद को बेस्ट साबित करने के लिए किसी भी अवॉर्ड या फिर PWI 500 में नंबर 1 पर रहने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा उन्होंने बेस्ट बने रहने के लिए तीन टाइटल की भी जरूरत नहीं है।)

(रोमन रेंस को किसी ने भी पिन नहीं किया है और PWI को भी यह बात पता है। फिर भी उन्होंने रोमन रेंस को दूसरे स्थान पर रखा है। क्या इसका कोई सेंस बनता है।)

(क्या इन्होंने 2021 में अभी तक एक भी मैच हारा है, मुझे नहीं लगता ऐसा हुआ है। कैनी ओमेगा ने रेसलर ऑफ द ईयर बन गए। रोमन रेंस जानते हैं कि वो आज के समय में विश्व के सबसे ग्रेटेस्ट लिविंग रेसलर हैं। )

(रोमन रेंस विश्व के बेस्ट रेसलर हैं। कैनी ओमेगा उनके आस पास भी नहीं है। रोमन ऑल टाइम बेस्ट हैं। वो अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हैं और हर एक सुपरस्टार रोमन रेंस से लड़ना चाहता है। )

(रोमन रेंस को खुद को बेस्ट रेसलर दिखाने के लिए किसी टाइटल की जरूरत नहीं है। मुझे यकीन है कैनी ओमेगा को अपनी ईगो को बूस्ट करने के लिए इसकी जरूरत होती)

(मेरी राय में मुझे PWI से कोई मतलब नहीं है और यह पूरा सबजेक्टिव है। इसके अलावा मेरे हिसाब से रोमन रेंस नंबर 1 हैं। जितना कैनी ओमेगा तीन टाइटल के साथ नहीं कर पाए, उससे ज्यादा रोमन रेंस ने एक टाइटल के साथ कर लिया। )

(रोमन रेंस को PWI की लिस्ट में पहले स्थान पर रहना चाहिए। मैं अभी WWE का बहुत बड़ा फैन नहीं ही हूं।)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment